BJP सांसद बोले-अवैध रेत का उत्खनन करवा अपनी जेब भर रही कमलनाथ सरकार

जबलपुर।

अवैध रेत खनन का गढ़ बन चुका  मध्यप्रदेश-उत्तरप्रदेश का सीमावर्ती क्षेत्र छतरपुर,पन्ना में आज भी दिन दहाड़े रेत का खुलेआम उत्खनन हो रहा है और कांग्रेस सरकार रेत का खनन करवा कर अपनी जेब भर रही है।ये कहना है खजुराहो लोकसभा के सांसद बी.ड़ी शर्मा का।

आज जबलपुर में उन्होंने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि रेत के अवैध उत्खनन में कांग्रेस सरकार ने सिर्फ यही फोकस किया है कि रेत का ही धंधे सबसे उपयुक्त है रु कमाने को।यही वजह है कि अधिकारियों से लेकर थाना प्रभारी अब तय कर रहे है कि खदान के रेट क्या होंगे और सरकार खुद ऐसे काम करवाने के अधिकारियों के साथ लगी हुई है।इसलिए अवैध खननकर्ता,रेत माफिया सरकार और सरकार के लोगो के साथ है। 

सांसद बी.ड़ी शर्मा की माने तो प्रदेश में जहाँ-जहाँ रेत का अवैध खनन हो रहा है वहाँ-वहाँ की सारी सड़के बर्बाद हो गई है। मध्यप्रदेश के छतरपुर,पन्ना से उत्तरप्रदेश तरफ अवैध रेत सप्लाई पर खजुराहो सांसद का कहना था कि अगर ऐसा है तो जल्द ही उत्तरप्रदेश सरकार से इस मसले में बात की जाएगी।गौरतलब है कि बुंदेलखंड का छतरपुर,पन्ना अवैध रेत खनन और परिवहन का गढ़ बन गया है। जहाँ से प्रचूर मात्रा में रेत दूसरे राज्यो में सप्लाई होती है।