मंडला के मनेरी में ब्लास्ट, तीन लोग गंभीर रूप से घायल

जबलपुर, संदीप कुमार। मंडला जिले की औद्योगिक नगरी मनेरी में आज एक बार फिर जोरदार ब्लास्ट हुआ है इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं जिन्हें की इलाज के लिए जबलपुर के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है वहीं घटना की जानकारी मिलते ही घायलों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए हैं, इधर इस पूरे घटनाक्रम के बाद कंपनी का कोई भी अधिकारी या मालिक सामने आने को तैयार नहीं है।

स्ट्रीट लाइट बंद और डीपी पर झूलते तार देख भड़के ऊर्जा मंत्री, अधिकारियों को जमकर लगाई फटकार

भूमिजा इस्पात कंपनी में हुआ ब्लास्ट

जानकारी के मुताबिक मनेरी औद्योगिक क्षेत्र में स्थित भूमिजा इस्पात कंपनी जहां पर की सरिया बनाने का काम किया जाता है,वहां पर मंगलवार की रात अचानक ही जोरदार ब्लास्ट हो गया जिसमें कि वहां पर काम कर रहे तीन कर्मचारी गंभीर रूप से झुलस गए,बताया जा रहा है कि जिस भट्टी में सरिया बनाई जा रही थी उसी भट्टी में ब्लास्ट होने के चलते यह घटना हुई है,घटना के बाद तीनों घायलों को जबलपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है,घायलों का नाम विकास साकेत, शंकर लाल मरावी और सुरेश पटेल बताया जा रहा है।

प्रदेश को सड़कों की मिलेगी सौगात, केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री करेगे लोकार्पण

पुलिस जुटी मामले को दबाने में

भूमिजा इस्पात कंपनी में घायल हुए तीनों कर्मचारियों को उनके परिजन जबलपुर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाए हैं वहीं सूचना के बाद मंडला जिले की पुलिस भी जबलपुर पहुंचकर घायलों और उनके परिजनों के बयान दर्ज कर रही है, हालांकि इस पूरे मामले में मीडिया के सामने आने से मंडला पुलिस लगातार बचते हुए नजर आई और पुलिस ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है।

https://vimeo.com/604997971