भाई की पत्नी की हत्या, फिर अपनी पत्नी पर चाकू से वार कर खुद फंदे पर लटका आरोपी, घरेलू कलह में बर्बाद हुआ परिवार

जबलपुर में एक व्यक्ति ने पहले अपने भाई की पत्नी की हत्या की फिर अपनी पत्नी पर चाकूओं से ताबड़तोड़ वार कर खुद फांसी के फंदे से झूल गया।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) के कंजई गाँव मे आज ह्रदयविदारक घटना से समूचे गाँव मे मातम पसरा हुआ है। बता दें कि यहाँ पर एक व्यक्ति ने पहले अपनी भाई की पत्नी गला घोंटकर हत्या की, इसके बाद अपनी पत्नी पर भी चाकूओं से ताबड़तोड़ वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया, इतना ही नहीं बाद में व्यक्ति ने खुद भी फाँसी लगाकर आत्महत्या (suicide) कर ली। आत्महत्या करने से पहले आरोपी व्यक्ति ने एक सुसाइड नोट (Suicide note) भी छोड़ा है।

यह भी पढ़ें…Ratlam Road Accident : मजूदरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, सीसीटीवी में कैद हुआ हादसा

घरेलू कलह बताई जा रही है घटना की वजह
जानकारी के मुताबिक 40 वर्षीय महेंद्र पटेल अपने भाई केशव पटेल के साथ कंजई गाँव मे रहा करता था। इनकी करीब 10 से 12 एकड़ जमीन है जिस पर दोनों खेती किया करते थे, बताया जा रहा है कि महेंद्र का अपनी पत्नी नंदनी से आए दिन विवाद होता था और कई मर्तबा तो मारपीट भी हुई है। जानकारी के मुताबिक गुरुवार को भी महेंद्र का अपनी पत्नी नंदनी से विवाद हुआ जिसके बाद विवाद सुलझाने भाई केशव की पत्नी रोशनी पहुंची, जिसके चलते महेंद्र ने रोशनी का गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद महेंद्र ने अपनी पत्नी पर भी चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

सुसाइड नोट लिखकर खुद भी कर ली आत्महत्या
खून से लथपथ अपनी पत्नी नंदनी को देखते हुए महेंद्र ने समझा कि वह भी मर गई। इसके बाद महेंद्र पटेल ने सुसाइड नोट लिखा जिसमें लिखा था कि रोजाना घर में हो रहे विवाद के कारण यह घटनाक्रम हुआ है। इस हत्याकांड का मैं आरोपी हूँ। इतना लिखकर महेंद्र ने भी पंखे के कुंदे से लटककर अपनी जान दे दी। महेंद्र की पत्नी नंदनी को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है जहाँ उसकी स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है।

सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस
गोसलपुर थाना के कंजई गाँव मे एक ही परिवार के दो लोगो की मौत हो गई। यह सूचना मिलते ही थाने का स्टाफ मौके पर पहुँचा, साथ ही ASP शिवेश सिंह बघेल भी घटनास्थल पहुँचे, जहाँ महेंद्र के पास से मिले सुसाइड नोट को बरामद किया गया है, वहीं पुलिस अब इस पूरे घटनाक्रम की जाँच में जुट गई है। महेंद्र और उसकी बहू रोशनी का कल पोस्टमार्टम (post mortem) होगा।

यह भी पढ़ें…स्वर्ण जयंती समारोह के मौके पर जबलपुर में डेयरडेविल्स ने किए हैरतअंगेज Stunts, देखें वीडियो