जबलपुर में फिर हैवानियत, 5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Jabalpur Rape News : मध्यप्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर के विजयनगर थाना अंतर्गत 5 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है। घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को लगी तो वे तत्काल ही विजय नगर थाने पहुंचे और पूरे मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट सहित दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वही बालिका को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है। फिलहाल बालिका की हालत ठीक है।

पुलिस ने शुरू की जाँच

जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय अग्रवाल ने बताया कि विजय नगर थाना क्षेत्र में 5 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है, आरोपी बच्ची के पिता का ही दोस्त है और बच्ची के घर के पड़ोस में ही रहता था, जिसने बच्ची को टाफी खिलाने के बहाने ले जाकर घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”