फूल गोभी के ठेले लगाकर प्रत्याशी ने किया प्रचार, 5 बजते ही सड़क पर बांटे

candidate-campaigning-by-fool-gobi-in-jabalpur

जबलपुर| विधानसभा चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन था । हर नेता हर दल अपनी जीत के लिए पूरी ताकत झोंक देना चाहता है।  आखिरी दिन कोई रैली कर रहा था कोई घर घर जाकर हल्दी चावल देकर अपने लिए वोट मांग रहा था। इस सबके बीच एक प्रत्याशी ऐसा भी था जो कि गोभी का फूल के ठेले लगाकर जन जन के पास जा रहा था इसकी वजह ये थी कि भारतीय जन सम्पर्क पार्टी के प्रत्याशी ललित ईश्वर दास का चुनाव चिन्ह गोभी का फूल था। 

भारतीय जन संपर्क पार्टी के प्रत्याशी आज करीब 20 से ज्यादा ठेलों में गोभी के फूल लेकर अपना चुनाव प्रचार कर रहे थे। कैंट विधानसभा से प्रत्याशी ललित ईश्वर दास का कहना था कि वर्तमान की सरकार ने बेरोजगारी को चरम सीमा पर पहुँचाया है और यही वजह है कि आज के पढ़े लिखे बेरोजगार नोजवान गोभी का फूल बेच रहे है। कैंट विधानसभा के रांझी में प्रचार कर रहे प्रत्यासी ललित ईश्वर दास को जैसे ही पता चला कि चुनाव प्रचार का समय खत्म हो गया है वैसे ही उन्होंने ठेले में रखे गोभी के फूल को सड़क पर बाट दिया।इस दौरान लोगो की गोभी के फूल पाने के लिए भीड़ लग गई | जिसके चलते कुछ समय के लिए ट्राफिक भी जाम हो गया।

तस्वीरीं आप देख सकते है कि किस तरह से गोभी का फूल पाने के लिए महिलाओं, बच्चो और बड़ो का हजूम लगा हुआ है।अब सवाल ये उठता है कि बीच सड़क पर गोभी का फूल बाटना क्या आचार संहिता उल्लंघन की  श्रेणी में आता है य नही।हालांकि जब हमने प्रत्याशी से इस विषय मे पूछा तो उनका कहना था कि फेंकने से अच्छा किसी को बाट दिया जाए।कम से कम खाने के काम तो आ जायेगा।