जबलपुर में छत्तीसगढ़ पुलिस की पलटी कार, ड्राइवर की मौत, टीआई समेत पुलिसकर्मी घायल

Chhattisgarh police road accident in Jabalpur : जबलपुर में शनिवार को एक सड़क हादसे में छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ थाना पुलिस कर्मी घायल हो गए वही ड्राइवर की मौत हो गई, दरअसल मनेंद्रगढ़ थाना टी.आई सचिन कुमार एक मामलें में आरोपी को गिरफ्तार करने जबलपुर आए थे उसी दौरान उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया, भेड़ाघाट के नजदीक शनिवार तड़के करीब 4 से 5 बजे के बीच हुए एक्सीडेंट में प्राइवेट ड्राइवर आकाश उर्फ विक्की की मौत हो गई।

हादसे में टीआई सचिन कुमार, एस.आई दिनेश चौहान सहित हवलदार प्रमोद घायल हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों के साथ भेड़ाघाट थाना पुलिस ने इमरजेंसी एंबुलेंस 108 से घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में रेफर करवाया गया, जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई।

इस मामलें के आरोपी को गिरफ्तार करने आई थी छत्तीसगढ़ पुलिस 

छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ थाना की पुलिस एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने के मामले के आरोपी राकेश को गिरफ्तार करने नीमच आई थी। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस पार्टी जब वापस छत्तीसगढ़ लौट रही थी। उसी दौरान मनेन्द्रगढ़ थाना पुलिस की कार शनिवार तड़के करीब 4 से 5 बजे के बीच भेड़ाघाट के कूडन गांव के पास पलट गई। तेज रफ्तार कार अचानक ही डिवाइडर से टकरा गई थी जिसके चलते यह हादसा हुआ। हादसे में ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई।