जबलपुर में ऑनलाइन ठगी का मामला आया सामने, केएफसी आउटलेट के नाम पर ठगों ने जमा करवाए 45 लाख रुपए

Shashank Baranwal
Published on -
online

Jabalpur News: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी महेश केमतानी के बेटे स्पर्श केमतानी के साथ ठगों ने लाखों रुपए की ऑनलाइन ठगी की है। जिसकी शिकायत मदनमहल थाने में दर्ज कराई गई। पुलिस मामले को दर्ज कर ठगी करने वालों की तलाश में जुट चुकी है।

ये है पूरा मामला

मल्टीनेशनल कंपनी केएफसी के आउटलेट के नाम पर सोशल मीडिया के माध्यम से स्पर्श केमतानी की किसी व्यक्ति से बात चल रही थी। केएफसी के आउटलेट के नाम पर अज्ञात व्यक्ति के द्वारा ऑनलाइन रूप से 45 लाख रुपए एक अकाउंट में जमा करवा लिए गए। जब आउटलेट संबंधी दस्तावेज नहीं मिले तो स्पर्श केमतानी को अपने साथ हुई धोखाधड़ी का पता चला। वहीं जिसके बाद पूरे मामले की शिकायत मदनमहल थाने में की गई। मामले में जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी क्राइम समर वर्मा ने बताया कि मामले को जांच में लिया गया है। संबंधित बैंक अकाउंट के भी विषय में जानकारी जुटाई जा रही है। पूरा मामला ऑनलाइन ठगी का है। जिसमें पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों की तलाशी कर ली जाएगी।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।

Other Latest News