chattisgarh-bhupesh-baghel-attack-on-ex-cm-shivraj-

जबलपुर| पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के छिंदवाड़ा कलेक्टर को मंच से धमकाने पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने हमला बोला| कांग्रेस प्रत्याशी विवेक तन्खा के समर्थन में प्रचार करने जबलपुर पहुंचे भूपेश बघेल ने पत्रकारों से चर्चा में शिवराज पर निशाना साधा और गब्बर सिंह का स्वरुप बताया|  बघेल ने कहा कि जैसे जैसे तापमान गरम हो रहा है वैसे वैसे अंदर की बात पिघलकर बाहर आ रही है। शिवराज गब्बर स्टाईल मे भाषण दे रहे है क्योंकि उन्हे अपनी हार दिख रही है।

बघेल ने दावा करते हुए कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव मे जनमत एनडीए के साथ नही है और किसी भी हालत मे एनडीए सत्ता में नही आने वाली।  जबलपुर दौरे पर आए बघेल भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर बरसे। पत्रकारो से चर्चा करते हुए बघेल ने भाजपा संगठन को भी निशाने पर लिया। बघेल के मुताबिक उन्होने अटल जी और आडवाणी जी की भाजपा भी देखी है और अब तड़ी पार अमित शाह के नेतृत्व वाली भाजपा जिनके राज मे कुछ भी संभव है। विकास की बात करने वाली भाजपा के राज मे देश पर कर्ज 54 लाख करोड़ से बढ़कर 82 लाख करोड़ हो गया। छत्तीसगढ़ मे रमन सरकार प्रदेश पर 50 हज़ार करोड़ का कर्ज छोड़ गए । 

दो दिनो से चर्चा मे आए अभिनेता अक्षय कुमार के साथ प्रधानमंत्री मोदी के इंटरव्यू को मुख्यमंत्री बघेल ने पेड बताया और इसे आचार संहिता का उल्लंघन करार दिया| बघेल ने कहा कि इतने रूप बदलने वाला पीएम आज तक नहीं देखा। मोदी ने 5 साल में एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं ली। अब अक्षय कुमार को इंटरव्यू दे रहे हैं, ये पत्रकारों का हक मारने जैसा है। वह पत्रकारों के सवालों से डरते हैं। उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार भारतीय नागरिक नहीं उनके पास कनाडा की नागरिकता है।