जबलपुर पहुंचे CM शिवराज, महाअधिवक्ता कार्यालय का किया भूमिपूजन

Sanjucta Pandit
Published on -

Jabalpur News : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जबलपुर पहुंचे, जहां भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया। जिसके बाद उन्होंने नवीन महाधिवक्ता कार्यालय भवन ‘नव सृजन’ का भूमिपूजन किया। इस अवसर पर न्यायाधिपति जे.के. माहेश्वरी जी, रवि मलिमठ, राजेंद्र मेनन एवं महाधिवक्ता प्रशांत सिंह सहित अन्य गणमान्य जन भी उपस्थित रहे।

संवाद कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा

जहां से मुख्यमंत्री सीधे मानस भवन पहुंचेगे, जहां वो जिला प्रशासन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्रबुद्धजनों से संवाद करेंगे। इस दौरान उनसे कई मुद्दों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की जाएगी।

पुलिस का कड़ा पहरा

वहीं, मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने चाक चौबंध व्यवस्था की हैं। सड़कों की साफ-सफाई से लेकर आयोजन स्थलों तक सड़क के गड्ढे भर दिए गए हैं। पुलिस सुबह से ही तैनात है और चौराहों पर स्टापर लगा दिए गए हैं। हाईकोर्ट के पास अंबेडकर चौक और कचहरी वाले बाबा की दरगाह वाले मार्ग से हाईकोर्ट चौक का मार्ग सुरक्षा की दृष्टि से बंद कर दिया गया है। वाहनों को रेलवे स्टेशन वाले मार्ग से गुजारा जा रहा है। इसके साथ ही, मानस भवन के पास भी आयोजन स्थल के आसपास पुलिस का कड़ा पहरा है और व्यस्थाएं बनाई गई हैं।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट 


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।