कांग्रेस ने बीजेपी सरकार पर लगाया भेदभाव का आरोप, धरना दिया रैली निकाली

जबलपुर, संदीप कुमार। जब तक प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी तब तक सभी विधानसभाओं में बिना भेदभाव के ना सिर्फ विकास कार्य हो रहे थे, बल्कि स्वीकृत भी किए जा रहे थे। पर जैसे ही भाजपा की सरकार प्रदेश में पुनः आई तो कांग्रेस विधायको की विधानसभा में विकास कार्यो को पूरी तरह से रोक दिया गया। कांग्रेस ने ये आरोप अपने विशाल धरने के दौरान लगाया।

पूर्व विधानसभा के 21 वार्डो की जनता और कार्यकर्ताओं ने दिया धरना
मध्य प्रदेश के पूर्व सामाजिक न्याय मंत्री लखन घनघोरिया की अगुवाई में शहर के सिविक सेंटर में 21 वार्डों की जनता और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने विशाल धरना दिया। इस दौरान पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोट, पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कांवरे सहित कांग्रेस के कई विधायक भी मौजूद रहे। अपने इस आंदोलन में पूर्व सामाजिक न्याय मंत्री लखन घनघोरिया ने कहा कि निगम प्रशासन और राज्य सरकार कांग्रेस के साथ भेदभाव कर रही है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार में पूर्व विधानसभा में जितने भी विकास के कार्य स्वीकृत हुए थे उन तमाम कार्यों को निगम प्रशासन ने रोक दिया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।