कांग्रेस विधायक बोले- विधानसभा में मुद्दा उठा तब जागी सरकार, भोपाल-इंदौर जैसी सुविधा क्यों नही

जबलपुर, संदीप कुमार। कोरोना बीमारी (Corona disease) की समीक्षा करने के मकसद से प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Vishwas Sarang) के जबलपुर पहुंचने पर कांग्रेस ने तंज कसा है। मंत्री विश्वास सारंग के जबलपुर पहुंचने पर सर्किट हाउस में उनसे मिलने पहुंचे बरगी विधानसभा से कांग्रेस विधायक संजय यादव (Congress MLA Sanjay Yadav) ने कहा है जब विधानसभा में कोरौना मामले पर जबलपुर की उपेक्षा का मुद्दा उठाया गया तब प्रदेश सरकार जागी और मंत्री को यहां भेजा लेकिन अब बहुत देर हो चुकी है।

पिछले छह माह में शासन प्रशासन ने जबलपुर की कोई सुध नहीं ली। आज जबलपुर में कोरोना के हालात के लिए शिवराज सरकार दोषी है।विधायक संजय यादव ने सवाल किया कि भोपाल, इंदौर जैसी सुविधा जबलपुर में क्यों नहीं शुरू की गई।उन्होंने आरोप लगाया कि जहां कमीशन फिक्स था वहां व्यवस्था कर दी गई।भोपाल की चिरायु अस्पताल में कमीशन फिक्स था। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने प्रदेश सरकार से मांग की है कि इंदौर, भोपाल की तरह जबलपुर में भी निशुल्क इलाज की सुविधा हो और जिन गरीबों का इलाज में पैसा लगा वह लौटाया जाए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)