कोरोना ALERT : जबलपुर में कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत

जबलपुर, डेस्क रिपोर्ट। जबलपुर में कोरोना वायरस की तीसरी लहर में शनिवार को पहली मौत सामने आई है। जानकारी के अनुसार सुख सागर निवासी 87 वर्षीय पी भद्रा का मेडिकल में कोरोना का इलाज चल रहा था। लेकिन दोपहर पश्चात उन्होंने दम तोड़ दिया। बताया जाता है कि उक्त बुजुर्ग प्रोटेस्ट कैंसर से पीड़ित थे और इसी का इलाज राइट टाॅउन स्थित आदित्य हॉस्पिटल में किया जा रहा था, अस्पताल में इलाज के दौरान वृद्ध का कोरोना टेस्ट करवाया गया, जिसमें वह कोरोना संक्रमित निकले थे, उनका  मेडिकल अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा था लेकिन कोरोना के इलाज के दौरान चिकित्सकों के अथक प्रयास के बावजूद शनिवार को उन्होंने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़े.. प्रदेश के पूर्व मंत्री की बेटी का सुसाइड मामला, दोनो परिवारों के बीच जमकर विवाद, दामाद पर प्रताड़ित करने का आरोप

गौरतलब है की जबलपुर में भी रोजाना बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे है, रोजाना बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन ने सख्ती बरतनी शुरू के दी है, लेकिन उसके बावजूद लोगों की लापरवाही लगातार समाने आ रही है, हालांकि अब पुलिस ने मास्क न लगाने वाले लोगों के खिलाफ चालानी कारवाई शुरू कर दी है।