युवतियों का वीडियो वायरल करना पड़ा महंगा, कोरोना फाइटर पर मामला दर्ज

जबलपुर|संदीप कुमार  शहर में लॉक डाउन के बीच कोरोना फाइटर्स को स्कूटर में जा रही दो युवतियों का वीडियो बनाकर वायरल करना महंगा पड़ गया है। कोरोना वायरस संक्रमण के लिए जिस थाने में युवकों को कोरोना फाइटर्स बनाकर तैनात किया गया था उसी थाने में युवतियों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

दरअसल, कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे की दो युवतियां स्कूटर में बिना मास्क लगाकर घूम रही है इतना ही नही स्कूटर में पीछे बैठी युवती तो सिगरेट भी पी रही है।

गर्लफ्रैंड बन जा नही तो वीडियो कर दूंगा वायरल…..
ग्वारीघाट और महिला थाना पुलिस को शिकायत में युवती ने बताया कि 24 अप्रैल को जब वह स्कूटर में अपनी छोटी बहन के साथ दूध लेने जा रही थी तभी भटोली कुंड के पास पड़ोस के एक लड़का सुरेंद्र कुमार जो कि वर्तमान में कोरोना फाइटर्स का काम कर रहा है उसने पूछा कि तुम लोग बिना मास्क लगाए कहा जा रहे है इतना कहते ही वह मोबाइल से वीडियो बंनाने लगा। इतना ही नही सुरेंद्र ने अपनी सिगरेट उनकी छोटी बहन को भी इस दौरान दे दी जिसका भी वीडियो बनाया गया।उसी दिन शाम को सुरेंद्र फिर उससे मिला और गर्लफ्रैंड बनने के लिए कहा साथ ही ये भी कहा कि अगर मेरी बात नही मानी तो वीडियो वायरल कर दूंगा।

वीडियो हुआ वायरल-सोशल साइट्स के जरिये पहुँचा परिवार वालो तक…
युवती की बात न मानने पर सुरेंद्र ने मोबाइल से बनाये गए वीडियो को वायरल कर दिया जिसके बाद यह वीडियो युवती के परिजनों तक पहुँच गया।जिसके बाद वीडियो बनाकर वायरल करने और ब्लैकमेल करने के मामले में युवती ने थाना ग्वारीघाट और महिला थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here