कोरोना ने तोड़ दी थी फिल्म जगत की कमर, अब सब कुछ हो रहा है सामान्य

लॉक डाउन में जो भी नुकसान हुआ था उसकी अब धीरे-धीरे भरपाई भी हो रही है।

जबलपुर,संदीप कुमार। गर्व, विरासत, भूल भुलैया, ओह माय गॉड सहित कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले गोविंद नामदेव ने कहा है कि कोरोना (corona) के दो साल सभी पर भारी थे, ऐसा लग रहा था जैसे कि सब कुछ खत्म हो गया है।फ़िल्म जगत को करोड़ो अरबो का नुकसान हुआ था। कोरोना ने फ़िल्म डायरेक्टर-प्रड्यूसर साहित कलाकारों की भी कमर तोड़ दी थी पर अब धीरे-धीरे सब कुछ सामान्य हो रहा है।उन्होंने बताया कि हाल ही में आई उनकी फिल्म भूल भुलैया ने 150 करोड़ रु से अधिक की कमाई कर चुकी है। लॉक डाउन में जो भी नुकसान हुआ था उसकी अब धीरे-धीरे भरपाई भी हो रही है।

यह भी पढ़े…बाइक के शौकीन जान ले BMW ला रहा 310 RR बाइक, इतनी जबरदस्त कि देखते रह जाएंगे लोग

फिल्म अभिनेताओं के राजनिति में जाने को लेकर भी फ़िल्म कलाकार गोविंद नामदेव का बयान आया है।उनहोने कहा कि मुझे नही लगता है कि कोई भी कलाकार राजनिति में जाकर सफल हुआ हो। जो भी फ़िल्म जगत को छोड़कर राजनीति में जाता है वो सही नही करता है। प्रसिद्ध विलेन ने कहा कि राजनिति में जाने से अच्छा है कि आप मे जो भी नाम कमाया है-पैसा कमाया है उसे राजनिति में खर्च करने के बजाय जनहित में लगाए।

यह भी पढ़े…UK Board Result 2022 : जारी किया उत्तराखंड बोर्ड ने 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

मानवता की सेवा करे इसके साथ अगर आप राजनिति में आते है तब तो सफल है नही तो कोई मतलब नही है। फ़िल्म कलाकार गोविंद नामदेव ने कहा कि मध्यप्रदेश में फ़िल्म बनाने को लेकर अपार संभावनाएं है क्योकि यहाँ खूबसूरती है जो कि अच्छी फिल्म के लिए प्रतिकूल भी है।उसके अलावा मध्यप्रदेश में एक फ़िल्म सिटी भी प्रस्तावित है जो कि किसी कारणवश रुक गई थी पर अब पुनः इस पर काम हो रहा है।