Madhya Pradesh के सबसे बड़े जेल में निकला कोरोना पॉजिटिव केस, कुछ दिन पहले ही हुआ था वेक्सीनेशन

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्यप्रदेश (Madhya pradesh) के सबसे बड़े नेताजी सुभाषचंद्र केंद्रीय जेल (Netaji Subhash Chandra Central Jail) में आज एक विचाराधीन बंदी कोरोना पॉजीटिव (Corona Positive)  पाया गया है, जिसके बाद से जेल में हड़कंच मच गया है। हालांकि कोरोना लक्षण पाए जाने के बाद बंदी को तुरन्त ही उस कैदी को आइसोलेशन (Isolation)  में रखा गया है साथ ही मेडिकल की टीम को इसकी जानकारी दी गई है।

जानकारी के मुताबिक हाल ही के दिनों में मदनमहल थानातंगर्त एक युवक को छेड़खानी के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। आज जब जेल में उस युवक को सर्दी खांसी हुई तो उसका टेस्ट करवाया गया जहाँ उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजटिव पाई गई।

ये भी पढे़– Burhanpur News: अर्चना चिटनिस की प्रेरणा एवं नेतृत्व से जल संरचनाओं के निर्माण कार्य शुरू, 3 करोड़ 33 लाख लीटर जल होगा संग्रहित

इस मामले में मदन महल पुलिस ने बताया कि जेल से सूचना मिली है कि छेड़खानी के मामले में जो कैदी जेल पहुंचा था। वह पॉजीटिव पाया गया है वह बंदी कोरोना पॉजीटिव है। यह जानकारी जब जेल में लगी तो हड़कंप मच गया।

ये भी पढे़- Suspended: किसानों की फसल खरीदी में लापरवाही पड़ी भारी, अधिकारी तत्काल प्रभाव से निलंबित

अब जेल प्रबंधन यह पता करने में जुटा है कि संबंधित आरोपी को लेकर कौन लेकर आया था और वह जेल के अंदर किस-किस पास मिलने गया था, संपर्क रखने वाले सभी लोगों का कोरोना टेस्ट भी करवाया जाएगा।