आरएसएस कार्यालय पहुंचा कोरोना, 14 कार्यकर्ता संक्रमित, मचा हड़कंप

जबलपुर| संदीप कुमार| जबलपुर में अब कोरोना की एंट्री राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ कार्यालय केशव कुटी में भी पहुँच गई है। आज मेडिकल कालेज से मिली रिपोर्ट में करीब एक दर्जन कोरोना पाॅजिटिव मरीज आर एस एस के कार्यालय केशव कुटी में पाए गए हैं।

जानकारी के मुताबिक भोपाल से आए एक क्षेत्र प्रचारक के द्वारा सभी पर कोरोना का संक्रमण फैला है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक विगत 10 दिन पूर्व एक प्रचारक भोपाल से जबलपुर शहर पहुंचे थे जो बिलहरी क्षेत्र में आयोजित एक समारोह में भी शिरकत करने आए हुए थे।कोरोना संक्रमित मरीजों के सामने आने के बाद प्रशासन भी हरकत में आ गया।केशव कुटी कार्यालय को वर्तमान में पूरी तरह से सील कर दिया गया है और उसे कंटेनमेंट एरिया भी घोषित कर दिया गया है।

आरएसएस की केशव कुटी नया क्वारेन्टीन घोषित…
राइट टाउन स्थित केशव कुटी कार्यालय संघ का एक प्रमुख कार्यालय है जो कि महाकौशल का केंद्र माना जाता है सभी वरिष्ठ पदाधिकारी और प्रचारक संघ के कार्यालय में रुकते हैं । प्रशासन ने भी कोरोना पाॅजिटिव आने वाले मरीजों की जानकारी में यह स्पष्ट नहीं किया था कि करीब एक दर्जन पॉजिटिव मरीज केशव कुटी कार्यालय के हैं । बहरहाल रिपोर्ट आने के बाद जिला प्रशासन अब सभी की कॉन्ट्रैक्ट हिस्ट्री को ट्रेस कर रहा है ताकि संक्रमित के संपर्क में आने वालों को कोरंटीन किया जा सके। आरएसएस कार्यालय केशव कुटी में पाए गए पाॅजिटिव मरीजों की पुष्टि जिले की सीएमएचओ डॉ रत्नेश कोरिया ने पुष्टि की है।