जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर में कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) के चलते सभी दुकानें बंद हैं, बाजारों में सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं अंधेरदेव क्षेत्र में दो युवक लोगों की दुकानों में घुसकर उनसे रूपयों की मांग कर रहे हैं। यह दोनों युवक व्यापारियों को अधिकारियों से कार्रवाई करवाने की धमकी देकर रुपये ऐंठने का काम कर रहे थे। दोनों युवकों को व्यापारियों ने पुलिस के हवाले कर दिया है।

यह भी पढ़ें:-नकली इंजेक्शन मामला : हरकरण से पूछताछ में जुटी एसआईटी, हो रहे नए खुलासे

जानकारी के अनुसार प्रदीप विश्वकर्मा और विजय विश्वकर्मा खुद को पत्रकार बता रहे हैं, एक दुकान में जब ये दोनों युवक घुसे और दुकानदार से कहा कि कोरोना कर्फ्यू में तुम्हारी दुकान खुली हुई है, हम अधिकारियों को शिकायत करके कार्रवाई करवाएंगे। इस बात को सुनकर व्यापारी भड़क गया और आसपास के व्यापारियों को बुलाकर दोनों युवकों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। क्षेत्र के व्यापारियों ने थाने पहुंचकर जमकर हंगामा किया।

यह भी पढ़ें:-पिता को बचाने ग्वालियर की बेटी लगा रही मदद की गुहार, वीडियो वायरल

व्यापारियों का कहना है उनके क्षेत्र में लोगों के घरों में ही दुकान भी है और घर में आने-जाने का रास्ता भी दुकान से होकर ही जाता है। ये दोनों युवक बीते कई दिनों से क्षेत्र में घूम-घूमकर उन दुकानों में जाते थे जहां लोग रहते भी हैं और शटर उठाकर व्यापारियों को दुकान खोलने का हवाला देकर पैसे मांग रहे थे। बहरहाल पुलिस ने दोनों बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। वहीं मामले की जांच की जा रही है।