कछपुरा ब्रिज के नीचे मिली लाश, शरीर पर चोट के निशान, पुलिस जांच में जुटी

लॉर्डगंज थाना अंतर्गत कछपुरा ब्रिज के नीचे एक व्यक्ति की लाश मिली है, जिसके सिर और शरीर पर गहरे घाव के निशान हैं

जबलपुर, संदीप कुमार| जबलपुर (Jabalpur) में रविवार आज लॉर्डगंज थाना अंतर्गत कछपुरा ब्रिज (Kachpura Bridge) के नीचे एक व्यक्ति की लाश (Dead Body) मिली है। जिसके सिर और शरीर पर गहरे घाव के निशान हैं जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि व्यक्ति की हत्या की गई है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस (Police) के वरिष्ठ अधिकारियों ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

लॉर्डगंज थाना अंतर्गत पटेल कॉलोनी में रहने वाले 42 वर्षीय सतीश पटेल शनिवार की रात को 9 बजे अपने घर से निकले थे इसके बाद पूरी रात घर नहीं पहुंचे जिस पर परिवार के लोग उन्हें खोज रहे थे तभी सुबह उन्हें खबर मिली कि घर के नजदीक कछपुरा ब्रिज के नीचे सतीश पटेल की लाश पड़ी हुई है। परिवार वालों ने जब वहां जाकर देखा सतीश पटेल के सिर और शरीर पर गहरे घाव के निशान थे जिससे यह माना जा रहा है कि सतीश पटेल की हत्या की गई है। और मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक के परिजनों का कहना है कि सतीश पटेल की किसी से दुश्मनी नहीं थी पुलिस ने इस मामले में आसपास के लोगों से पूछताछ भी शुरू कर दी है।

वही पुलिस अधिकारी का कहना है कि जिस जगह अधेड़ की हत्या हुई है वह काफी सुनसान एरिया है अधिकतर लोग वहां बैठकर शराब पीते रहते हैं अनुमान लगाया जा रहा है कि अधेड़ भी शराब पीने के लिए वहां गया होगाl जिसकी वजह से किसी से उसका विवाद हो गया। जिसके कारण यह घटना हुई है घटना की जानकारी लगते ही पुलिस के आला अधिकारी के साथ-साथ एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच गई थीl मौके से उन्होंने कुछ साक्ष्य भी जुटाए हैंl

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here