गन कैरिज फैक्ट्री के रिटायर्ड कर्मचारी का शव संदिग्ध अवस्था में मिला, पुलिस जांच में जुटी

पुलिस ने मौके पर जाकर मृतक वृद्ध के कमरे की तालाशी लेते हुए सबूत के तौर पर मृतक के कुछ चीजों को जप्त किया।

जबलपुर, संदीप कुमार।  अधारताल के कंचनपुर में एक 65 साल के वृद्ध की शव घर में  संदिग्ध अवस्था में मिला है। मृतक के गले में चोट के निशान हैं,  उसके कमरे से दो मोबाइल गायब हैं। मृतक गन कैरिज फैक्ट्री (GCF) का रिटायर्ड  कर्मचारी है और अपनी बहन, भांजे-भांजी के साथ रहता था। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

जानकरी के मुताबिक जीसीएफ (GCF) के रिटायर्ड कर्मचारी रामदास लटोरिया अपने कमरे में मृत अवस्था में मिले हैं जिसकी जानकारी परिवार के सदस्यों पुलिस को दी। अधारताल पुलिस को मृतक की बहन रश्मि नामदेव ने बताया कि भाई रामदास लटोरिया ने शादी नहीं की थी और वह उनके साथ कई सालों से रह रहे हैं। सुबह जब वह पति के घर पर थी तो बेटे ने सूचना दी कि मामा रामदास लटोरिया ऊपर वाले कमरे में मृत पड़े हुए हैं।

 ये भी पढ़ें – दिग्विजय सिंह पर FIR के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन, पुलिस से झूमाझटकी

अधारताल पुलिस ने बताया कि मृतक के गले में चोट के निशान है। प्रारंभिक जांच में पूरा मामला हत्या से जुड़ा होना प्रतीत हो रहा है।  शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए जांच शुरू कर दी है।  पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही तय होगा कि वृद्ध की मौत कैसे हुई है।

ये भी पढ़ें – Audio Viral होने के बाद बवाल, कांग्रेस सचिव ने सोनिया गांधी को सौंपा इस्तीफा, पार्टी से निष्कासित

पुलिस ने मौके पर जाकर मृतक वृद्ध के कमरे की तालाशी लेते हुए सबूत के तौर पर मृतक के कुछ चीजों को जप्त किया। इस दौरान वृद्ध की बहन रश्मि नामदेव ने बताया कि भाई अपने साथ दो मोबाइल रखते थे लेकिन कमरे में जब वह आई तो दोनों मोबाइल गायब थे। पुलिस का कहना है कि संभवत: किसी जानकर ने मोबाइल गायब किए हैं। घटना स्थल पर पहुंचे एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने पुलिस अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि जल्द से जल्द मामले को उजागर कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाए।

ये भी पढ़ें – डॉ नरोत्तम मिश्रा की सलाह , “अब तो सोनिया गांधी दिग्विजय सिंह की हकीकत समझें”

उधर अधारताल पुलिस ने बताया कि रामदास लटोरिया अपनी बहन रश्मि नामदेव के साथ कंचनपुर में रहते थे जबकि उनके बहनोई दीक्षितपुरा में अलग रहता था। पुलिस का कहना है कि शनिवार और रविवार को मृतक की बहन अपने पति के घर दीक्षितपुरा में रहने चली जाती थी। आज जब बहन घर पहुंची तो भाई को मृत अवस्था में कमरे में पाए गए।  पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच में ले लिया है।

गन कैरिज फैक्ट्री के रिटायर्ड कर्मचारी का शव संदिग्ध अवस्था में मिला, पुलिस जांच में जुटी

गन कैरिज फैक्ट्री के रिटायर्ड कर्मचारी का शव संदिग्ध अवस्था में मिला, पुलिस जांच में जुटी