कोरोना से इस RSS नेता की मौत, केशव कुटी में पॉजिटिव आये लोगों में थे शामिल

now-rss-interference-in-BJP's-electoral-strategy-in-mp

जबलपुर।संदीप कुमार।
दिन प्रतिदिन कोरोना अब ओर घातक होता जा रहा है महज दस दिनों में ही जबलपुर में कोरोना से मौत का आंकड़ा अचनाक से बढ़ गया है।अब कोरोना ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के एक नेता की जान ली है जिनका अंतिम संस्कार दोपहर को कोरोना प्रोटोकॉल से किया जाएगा।

केशव कुटी में पॉजिटिव आये लोगों में थे शामिल
संघ और भाजपा से जुड़े योगेंद्र सिंह (योगी जी) का 25 जुलाई 2020 शनिवार रात 11:30 बजे जबलपुर से भोपाल ले जाते हुए एम्बुलेंस में भोपाल से 25 कि मी पूर्व रास्ते में ही उनका स्वर्गवास हो गया। वह विगत कुछ दिनों से कोरोना वायरस से पीड़ित थे। केशव कुटी में हुए टेस्टों में उनका सैंपल भी लिया गया था जो बाद में पॉजिटिव आया था। उनका इलाज जबलपुर के निजी हॉस्पिटल में चल रहा था जहाँ उनकी हालत गंभीर होने पर उन्हें भोपाल ले जाने का निर्णय लिया गया।भाजपा नेता दीपंकर बैनर्जी के अनुसार उनकी मौत हो जाने के बाद शव को वापस जबलपुर ले आया गया है और उनका अन्तिम संस्कार आज 26 जुलाई रविवार को जबलपुर में कोरोना प्रोटोकाल के तहत किया जाएगा।दीपांकर बनर्जी ने बताया कि स्व योगेंद्र सिंह ने ताउम्र अपना जीवन समाज सेवा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की विचारधारा को आगे बढ़ाने में अपना जीवन समर्पित किया।

केशव कुटी में दी जाएगी श्रद्धांजलि
स्व योगी जी की मौत से आरएसएस के केशव कुटी में शोक का माहौल है।आरएसएस कार्यकर्ता सहित भाजपा के कई बड़े नेताओं ने स्व योगी जी को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की है।