डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- कांग्रेस अब धरातल से खत्म हो चुकी

Jabalpur News : मध्य प्रदेश का डिप्टी सीएम बनने के बाद राजेंद्र शुक्ला आज पहली बार संस्कारधानी जबलपुर पहुंचे। सर्किट हाउस में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। मीडिया से बात करते हुए राजेंद्र शुक्ला ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस अब धरातल से खत्म हो चुकी है।

उप मुख्यमंत्री ने साधा कांग्रेस पर निशाना 

जबलपुर पहुंचे डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला से मिलने महानगर अध्यक्ष प्रभात साहू, विधायक सुशील इंदु तिवारी, नगर निगम नेता प्रतिपक्ष कमलेश अग्रवाल, सहित कई भाजपा नेता पहुंचे। सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए राजेंद्र शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस अब धरातल से खत्म हो चुकी है। अब चाहे वह किसी को भी प्रदेश अध्यक्ष बना दे, जनता ने कांग्रेस को प्रदेश से पूरी तरह से अस्वीकार कर दिया है।

जीतू पटवारी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर क्या बोले शुक्ला?

जीतू पटवारी के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर राजेंद्र शुक्ला ने कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस बड़े-बड़े दावे करते हुए कह रही थी कि वह अपनी सरकार बना रही है लेकिन जब परिणाम आए तो पिछले चुनाव की अपेक्षा इस बार आधी सीटों पर सिमट कर रह गई। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस का कोई भी नेता अब धरातल में नहीं बचा है।

कांग्रेस की नेता, नीति और नियति पर खड़े किए सवाल 

डिप्टी सीएम ने कांग्रेस की नेता, नीति और नियति पर सवाल खड़े किए, उन्होंने कहा कि जब 15 माह की कमलनाथ सरकार थी तो उन्होंने प्रदेश की सभी जनहित की योजनाओं को बंद कर दिया था, यही वजह है कि जब 2023 में विधानसभा चुनाव परिणाम आए तो कांग्रेस चंद सीटों पर ही सिमट कर रह गई।

मंत्रियों के विभाग बंटवारे पर क्या बोले डिप्टी सीएम 

मध्य प्रदेश मंत्रिमंडल में शामिल मंत्रियों को विभाग का बंटवारा नहीं किये जाने के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि इस विषय पर केंद्रीय संगठन अंतिम विचार करेगा और फिर यह सवाल सीएम के अधिकार क्षेत्र का है,  इस पर वही जवाब दे सकेंगे। लेकिन जल्द ही सभी मंत्रियों के विभाग को मिल जायेंगे। लाड़ली बहना योजना को बंद किये जाने की चर्चाओं के सवाल पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री ने साफ शब्दों में कह दिया है कि लाड़ली बहना योजना बंद नहीं की जाएगी। इसलिए अब इस विषय में ज्यादा बात करना सही नहीं है।

राजेंद्र शुक्ला ने जबलपुर की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में जबलपुर की तस्वीर ही बदल गई है। आज जबलपुर में चारों तरफ विकास ही विकास दिख रहा है। राजेंद्र शुक्ल ने कहा कि रीवा पहले एक छोटा शहर कहा जाता था, लेकिन वहां पर भी अब तेजी से विकास हुआ है। बता दे कि डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला आज एक दिवसीय दौरे पर जबलपुर पहुंचे हैं दोपहर के बाद वह सड़क मार्ग से रीवा के लिए रवाना होंगे।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News