Jabalpur : दिग्विजय सिंह और कमल पटेल की जुबानी जंग, एक दूसरे पर जमकर बोला हमला

आज जबलपुर पहुँचे दिग्विजय सिंह ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा।

दिग्विजय सिंह

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) में आज मंगलवार को मध्य प्रदेश की राजनीति (MP Politics) के दो महारथियों के बीच जमकर जुबानी जंग देखने को मिली।इसमें एक तरफ राजनीति के चाणक्य कहे जाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस (Congress) के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (Former Chief Minister Digvijay Singh) और  दूसरी तरफ भाजपा (BJP) के वरिष्ठ नेताओं में शुमार और शिवराज सरकार (Shivraj Government) में कृषि मंत्री कमल पटेल (Agriculture Minister Kamal Patel)। इस दौरान दोनो ही दिग्गज नेताओं ने एक दूसरे की पार्टी पर हमला बोला।

यह भी पढ़े… मुरैना कलेक्टर का एक्शन- 9 अधिकारियों को शोकॉज नोटिस, वेतन काटने के निर्देश

दरअसल, आज जबलपुर पहुँचे दिग्विजय सिंह ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हाल ही में जो बजट 2021 (Budget 2021) केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) ने पेश किया,  वह किसान (Farmers) विरोधी है, ये बजट पूरी तरह गरीब को चूसने वाला था ।इस बजट में सिर्फ पूंजीपतियों को ही लाभ मिला है।

वही उंन्होने रोजाना गैस (LPG Gas) और पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel Price) के दामों पर भी सरकार पर निशाना साधा। दिग्विजय सिंह ने कहा कि सरकार बेस मूल्य से डेढ़ गुना ज्यादा टैक्स (Tax) ले रही है जिसका सीधे सीधे असर आम जनता पर पड़ रहा है। उंन्होने प्रशासनिक तंत्र पर भी हमला बोला और कहा कि सरकार के इशारे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को परेशान किया जा रहा है। हर जिले में अवैध शराब और रेत का कारोबार (Illegal liquor and sand business) खुल कर चला रहा है। अधिकारी खुलेआम महिना बांध कर वसूली कर रहे है। कलेक्टर (Collector) से लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan)  तक पूरा कलेक्शन पहुँच रहा है।

यह भी पढ़े… MP Weather Alert : मप्र में झमाझम का दौर शुरु, इन जिलों में बारिश और ओले के आसार

जिस तरह से प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भाजपा सरकार (BJP Government) को घेर रहे थे तो वही जबलपुर में ही सिंह के हमलों का कृषि मंत्री कमल पटेल जवाब दे रहे थे। कृषि मंत्री ने कहा कि दिग्विजय सिंह बंटाधार मुख्यमंत्री रहे है ।उन्होने ऐसी कांग्रेस पार्टी चलाई की अब जीवन मे दुबारा कभी कांग्रेस नही आ सकती।  10 माह में हमने 85 हजार करोड़ रु किसानों के खाते में पहुंचाये है जबकि इसी रकम पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) 15 माह तक कुंडली जमाकर बैठे हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here