Jabalpur : दिग्विजय सिंह और कमल पटेल की जुबानी जंग, एक दूसरे पर जमकर बोला हमला

दिग्विजय सिंह

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) में आज मंगलवार को मध्य प्रदेश की राजनीति (MP Politics) के दो महारथियों के बीच जमकर जुबानी जंग देखने को मिली।इसमें एक तरफ राजनीति के चाणक्य कहे जाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस (Congress) के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (Former Chief Minister Digvijay Singh) और  दूसरी तरफ भाजपा (BJP) के वरिष्ठ नेताओं में शुमार और शिवराज सरकार (Shivraj Government) में कृषि मंत्री कमल पटेल (Agriculture Minister Kamal Patel)। इस दौरान दोनो ही दिग्गज नेताओं ने एक दूसरे की पार्टी पर हमला बोला।

यह भी पढ़े… मुरैना कलेक्टर का एक्शन- 9 अधिकारियों को शोकॉज नोटिस, वेतन काटने के निर्देश

दरअसल, आज जबलपुर पहुँचे दिग्विजय सिंह ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हाल ही में जो बजट 2021 (Budget 2021) केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) ने पेश किया,  वह किसान (Farmers) विरोधी है, ये बजट पूरी तरह गरीब को चूसने वाला था ।इस बजट में सिर्फ पूंजीपतियों को ही लाभ मिला है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)