खेत में पी रहे थे शराब, मना किया तो मार दी बरछी, तीन घायल   

शराब पीने को लेकर उपजे विवाद में सोनू सेन ने बेनी प्रसाद को बरछी मार दी थी जो उसके कमर में धंसकर रह गई

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर के मनियारी गांव में खेत में शराब (Alcohol) पीने से रोकने पर विवाद हो गया, और दो पक्षों में मारपीट हो गई। हमले के दौरान एक युवक ने दूसरे पर बरछी से हमला कर दिया जो उसकी कमर में घुस गई, घटना में तीन लोग घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जबलपुर के एक गांव में शराब (Alcohol) पीने को लेकर जमकर विवाद हुआ इस विवाद में 3 लोग घायल हुए जिसमें एक की हालात गंभीर बताई जा रही है, घटना में घायल हुए दो लोगों को मेडिकल कॉलेज में तो एक युवक को शासकीय पनागर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है, इधर पनागर थाना पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

खेत में पी रहे थे शराब, रोका तो मार दी बरछी

जानकारी के मुताबिक मनियारी गांव में बेनी प्रसाद के खेत मे सोनू सेन और रवि पटेल शराब (Alcohol) पी रहे थे, दोनों को शराब (Alcohol) पीता  देख बेनी प्रसाद ने जब मना किया तो दोनों ने उसके साथ मारपीट कर दी, विवाद बढ़ता देख दोनों गुटों के और भी लोग आ गए कुछ ही देर में विवाद ने बड़ा रूप ले लिया, घटना में  बेनी प्रसाद, सोनू सेन और रवि पटेल को चोट आईं हैं।

युवक की कमर में धंसी रह गई बरछी

शराब (Alcohol) पीने को लेकर उपजे विवाद में सोनू सेन ने बेनी प्रसाद को बरछी मार दी थी जो उसके कमर में धंसकर रह गई, घायल हालत में बेनी प्रसाद को पनागर स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहाँ उसकी कमर से धंसी बरछी निकालने के बाद उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

ग्रामीणों का आरोप,अवैध शराब बिक्री का अड्डा है गांव में 

मनियारी गांव में दो गुटों में विवाद की वजह अवैध शराब (Alcohol) की बिक्री बताई जा रही है। ग्रामीणों के मुताबिक गांव में खुले आम अवैध शराब (Alcohol) बिक रही है, बार-बार पुलिस और आबकारी विभाग को इसकी सूचना भी दी पर किसी  ने इस और ध्यान नहीं  दिया, फिलहाल पनागर थाना पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here