चरित्र संदेह के चलते पुत्र ने अपने पिता पर कुल्हाड़ी से किया प्राणघातक हमला, मामला दर्ज

पुलिस ने आरोपी लक्ष्मण के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

जबलपुर, संदीप कुमार। कटनी (katni) जिले के बड़वारा थाना अंतर्गत ग्राम कछारी में चरित्र संदेह के चलते पुत्र ने अपने पिता पर कुल्हाड़ी (axe) से प्राणघातक हमला कर दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया दी, घटना मंगलवार रात की है, घायल हालत में पिता नंदी लाल को ईलाज के लिए कटनी जिला अस्पताल और फिर मेडिकल कालेज़ लाया गया जहाँ आज ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़े…केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो और ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने पकड़ी गांजे की बड़ी खेप

बड़वारा थाना प्रभारी अंकित मिश्रा ने बताया कि आरोपी लक्ष्मण मुंबई में मजदूरी करता है, कई माह बाद मंगलवार की सुबह वह अपने घर कछारी गांव लौटा था। उसे शक था कि उसकी पत्नी से पिता के अवैध संबंध है। चरित्र संदेह को लेकर मंगलवार की पिता नंदीलाल और आरोपी लक्ष्मण का विवाद हो गया इसी विवाद के चलते पिता आनंदीलाल से लक्ष्मण का विवाद हो गया।

यह भी पढ़े…पिछोर नगर परिषद अध्यक्ष राम जानकी पंडा से MP Breaking की खास बातचीत, जानें उन्होंने क्या कहा

इस दौरान नंदी लाल की पत्नी ने बीच बचाव करने की कोशिश भी की, बावजूद इसके आरोपी लक्ष्मण ने कुल्हाड़ी से एक के बाद एक अपने पिता पर पांच वार उसके सीने और दोनों पैरों में कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया और फिर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और उनको पहले कटनी जिला अस्पताल और फिर मेडिकल कॉलेज लेकर गई जहां पर कि आज इलाज के दौरान नंदी लाल की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी लक्ष्मण के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।