इंजीनियर की हैवानियत, 4 साल की मासूम के साथ की अश्लील हरकत

मामला दर्ज होते ही पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है।  पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।  

bhopal crime news

जबलपुर, संदीप कुमार। इंसान कब हैवान बन जाये कहना मुश्किल है, ताजा मामला 4 साल की मासूम के साथ अश्लील हरकत (obscene act) करने का है। खास बात ये है कि घटना को अंजाम देने वाला इंजीनियरिंग का छात्र है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है।

मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर एक बार फिर उस समय शर्मसार हुई जब 4 साल की मासूम बच्ची के साथ एक युवक ने हैवानियत कर दी। घटना विजय नगर थाने की है। आरोपी बीई का छात्र (accused engineering student) है जो किराये से कमरा लेकर रह रहा था। वो बच्ची को बहला-फुसलाकर कर अपने कमरे में ले गया और अश्लीलता करने लगा, बच्ची रोने लगी तो अरोपी उसे छोड़कर वहाँ से चला गया। बच्ची ने अपने माता-पिता को सच्चाई बताई तो वह दंग रह गए और मामले की सूचना थाने में दी, इधर पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें – अब कब होंगे एमपी में पंचायत चुनाव! सबकी निगाहें सुप्रीम आदेश पर 

विजय नगर थाना पुलिस के मुताबिक आरोपी छात्र बाहर का रहने वाला है और जबलपुर में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है, बच्ची घर में अकेली थी, माता-पिता काम से बाहर गए हुए थे। इसी दौरान आरोपी की नीयत खराब हो गई और उसने बच्ची को बहला-फुसलाकर पहले तो अपने रुम में बुलाया और फिर अश्लीलता करने लगा, जब बच्ची आरोपी की हरकतों के बाद रोने लगी तो उसे छोड़कर बाहर घूमने चला गया।  मामला दर्ज होते ही पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है।  पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढें – “बचपन का प्यार” फेम सहदेव की हालत में सुधार, रैपर बादशाह रख रहे पूरी नजर