उड़ान भरने के लिए तैयार विमान को रुकवा कर EOW ने किया आरोपी को गिरफ्तार

JABALPUR  NEWS : जबलपुर एयरपोर्ट पर गुरुवार को उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक शख्स को विमान में सवार होने के बाद EOW की टीम ने कार्रवाई करते हुए दबोच लिया, पकड़ा गया युवक  जमीन से जुड़े मामले में आरोपी है। ईओडब्ल्यू ने उसे विमान में हिरासत में लिया। बताया जा रहा है कि प्रेम मसीह नाम का यह युवक  जमीन से जुड़े प्रकरण में नामजद आरोपी है। पुलिस को मुखबिर के जरिए खबर मिली कि आरोपी प्रेम मसीह दिल्ली फरार हो रहा है। यह जानकारी टीम ने पुलिस को दी और मदद मांगी। जिसके बाद EOW ने फौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी को विमान के अंदर से हिरासत में लिया।

उड़ान भरने ही वाला था विमान 

ईओडब्ल्यू की टीम को जैसे ही जानकारी मिली की आरोपी भागने की फिराक में है उन्होंने तुरंत टीम गठित करते हुए एयरपोर्ट का रुख किया, टीम गुरुवार की शाम चार बजे जबलपुर से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाले विमान में पहुंची। विमान रनवे पर दौड़ता इससे पहले ही टीम ने एटीसी की मदद से विमान को खड़ा करवा लिया। टीम के सदस्य फौरन विमान में दाखिल हुए और प्रेम को लेकर नीचे उतर आए। EOW की इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया, लेकिन लोगों को जैसे ही पूरे मामलें की जानकारी मिली, तब सभी ने राहत की सांस ली, इसके बाद विमान ने दिल्ली के लिए उड़ान भरी।

पुलिस के अनुसार मुखबिर से मिली जानकारी 

पुलिस के अनुसार आरोपी लंबे समय से फरार था और आज पुलिस को जानकारी मिली की आरोपी भागने की फिराक में है लेकिन उससे पहले ही उसे पकड़ लिया गया।  इस मामले में  खमरिया थाना पुलिस की मदद से  ईओडब्ल्यू ने आरोपी काे पकड़ा।

 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News