EOW ने जबलपुर आरटीओ के यहाँ मारा छापा, आय से अधिक संपत्ति का मामला

कोर्ट ने ईओडब्ल्यू के पुलिस अधीक्षक को सभी तथ्यों की जांच करने के लिए निर्देश दिए हैं।

जबलपुर,डेस्क रिपोर्ट। हमेशा सुर्खियों में रहने वाले जबलपुर आरटीओ संतोष पाल (Jabalpur RTO Santosh Pal) के यहां EOW की देर शाम Raid हुई।आरटीओ के घर पर आय से अधिक संपत्ति की जांच चल रही है। सूत्रों के अनुसार आय से अधिक संपत्ति के मामले में पहले ही मुश्किलें बढ़ गई थीं जब कोर्ट ने भी संपत्ति की जांच के आदेश दिए थे। अब देखना है लोकायुक्त को जांच में क्या मिलता है।

यह भी पढ़े…रीवा मे जनपद सीईओ पर हमले के मामले मे संघ की चेतावनी, सीएम को लिखा पत्र

EOW ने जबलपुर आरटीओ के यहाँ मारा छापा, आय से अधिक संपत्ति का मामला

बता दें कि मध्य प्रदेश के जबलपुर में पदस्थ प्रभारी आरटीओ संतोष पाल और उनकी लिपिक (एलडीसी) पत्नी रेखा पाल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. दरअसल, भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम अंतर्गत लोकायुक्त और ईओडब्ल्यू के विशेष न्यायाधीश अनूप कुमार त्रिपाठी की अदालत ने क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय में पदस्थ प्रभारी आरटीओ संतोष पाल और उनकी पत्नी के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के आरोप की जांच करने के आदेश दे दिए हैं। कोर्ट ने ईओडब्ल्यू के पुलिस अधीक्षक को सभी तथ्यों की जांच करने के लिए निर्देश दिए हैं।

EOW ने जबलपुर आरटीओ के यहाँ मारा छापा, आय से अधिक संपत्ति का मामला

यह भी पढ़े…UPPSC Admit Card 2022 : जारी किया यूपीपीएससी ने असिस्टेंट रेडियो ऑफिसर एग्जाम का एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

आर्थिक अन्वेषण ब्यूरो की विशेष अदालत ने ईओडब्ल्यू एसपी को कहा था कि वह 11 अगस्त 2022 को अपनी जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करें, गौरतलब है कि जबलपुर निवासी धीरज कुकरेजा और स्वप्निल सराफ ने परिवाद दायर कर दोनों के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का आरोप लगाया है। परिवादियों की ओर से दलील दी गई कि प्रभारी आरटीओ और उनकी पत्नी के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का गंभीर आरोप है, जिसकी जांच की जानी चाहिए।