आज भी हुईं माफिया विरोधी कार्यवाही, कलेक्टर के निर्देश पर गोहलपुर में जमीदोज की गई बिल्डिंग

जबलपुर मार्बल शॉप की 1500 वर्ग फीट के निर्माण को किया गया ध्वस्त, माफिया ने अवैध रूप से तान दी थी बिल्डिंग,

जबलपुर, संदीप कुमार| जबलपुर (Jabalpur) में आज भी जिला प्रशासन की माफिया विरोधी कार्यवाही जारी रही जबलपुर जिला प्रशासन (Jabalpur Administration) ने नगर निगम और पुलिस के साथ मिलकर गोहलपुर में 1500 वर्ग फिट में बने अवैध निर्माण को ध्वस्त किया इस दौरान मौके पर भारी पुलिस बल (Police Force) भी तैनात रही।

जारी है गुण्डे,बदमाशों और माफिया के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई
आज जबलपुर में जिला प्रशासन ने हाजी अब्दुल रज्जाक नाम के बदमाश का पंद्रह सौ वर्गफीट का अवैध निर्माण जमींदोज़ कर दिया।शहर के गोहलपुर इलाके में ये अवैध निर्माण जबलपुर मार्बल के नाम से बनाया गया था जिस पर मार्बल का एक शो रूम खुला हुआ था।

जेसीबी-बुलडोजर लेकर पहुँचा जिला प्रशासन
माफिया विरोधी कार्रवाई को लेकर कलेक्टर कर्मवीर शर्मा के निर्देश पर आज दोपहर एसडीएम-तहसीलदार सहित नगर निगम की अतिक्रमण दस्ता टीम भारी पुलिस बल के साथ गोहलपुर पहुँची जहां उन्होंने बुलडोजर और जेसीबी से अवैध मार्बल शॉप को ध्वस्त कर दिया।

जारी है जुआ फड़बाज के भवन तोड़ने की कार्यवाही
दूसरी तरफ जबलपुर में जुंआ फड़ संचालक कांग्रेस नेता गज्जू सोनकर पर कार्यवाई लगातार पांचवें दिन भी जारी रही। गज्जू उर्फ गजेन्द्र सोनकर ने शहर के भानतलैया इलाके में सरकारी जमीन पर आलीशान बंगला तान दिया था।अवैध रुप से बने इस बंगले में स्वीमिंग पूल से लेकर फाईव स्टार होटल जैसी तमाम सुविधाएं मौजूद थीं… प्रशासन ने इस अवैध बंगले को तोड़ने की कार्यवाई आज पांचवें दिन भी जारी रखी।राज्य सरकार से मिले निर्देश पर जबलपुर कलेक्टर ने ऐसे तमाम अवैध निर्माणों को तोड़ने की कार्यवाई जारी रखने की बात की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here