CAA के खिलाफ कांग्रेस के प्रोटेस्ट मार्च को लेकर शिवराज ने की यह अपील

जबलपुर| निज प्रवास पर जबलपुर पहुंचे मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने देश में हो रहे हो उपद्रव को लेकर राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया है। जबलपुर में आज मीडिया से बात करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून किसी भी भारतवासी के खिलाफ नहीं है यह केवल पाकिस्तान बांग्लादेश और अफगानिस्तान में जो हमारे भाई बहन अल्पसंख्यक है उन्हें नागरिकता देने का विधेयक है। इस पर जिस तरह से राजनीति प्रदेश के साथ पूरे देश मे हो रही है वो गलत है। 

शिवराज ने कहा भारतीय जनता पार्टी और भारत सरकार सबका ख्याल रखने वाली पार्टी है इसलिए किसी भी तरह के भ्रम और अफवाहों पर ध्यान नहीं दिया जाए और पूरे प्रदेश में शांति बनी रहे यही मुख्यमंत्री कमलनाथ से हम अपील भी करते हैं | उन्होंने कहा प्रदेश सरकार को इस तरह के भ्रम फैलाने वालों पर न सिर्फ कार्यवाही करनी चाहिए बल्कि इस कानून को लेकर सरकार को भी आगे आना चाहिए। 

कांग्रेस प्रोटेस्ट मार्च न निकाले 

नागरिकता संसोधन कानून के खिलाफ कांग्रेस 25 दिसम्बर को प्रोटेस्ट मार्च निकालने जा रही है| इसको लेकर भी पूर्व पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस से अपील की है कि किसी भी तरह का मार्च राजनीतिक लाभ के लिए भावनाओं का इस्तेमाल करने के लिए न करे। इस बात को वो समझे क्योंकि नागरिक संशोधन कानून में कुछ भी ऐसा नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here