फर्जी जबलपुर विकास प्रधिकरण अध्यक्ष गिरफ्तार, लम्बे समय से चल रहा था फरार

आरोपी बीते 6 माह से लगातार फरार चल रहा था जिसे की आज बरगी से गिरफ्तार किया गया है।आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया।

जबलपुर, संदीप कुमार| फर्जी जॉइनिंग लेटर लेकर जबलपुर विकास प्राधिकरण अध्यक्ष का पद हासिल करने वाले आरोपी को आज ओमती थाना पुलिस ने बरगी पुलिस (Bargi Police) के सहयोग से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है| आरोपी बीते 6 माह से लगातार फरार चल रहा था जिसे की आज बरगी (Bargi) से गिरफ्तार (Arrest) किया गया है।

फर्जी आदेश लेकर पहुँचा था जेडीए कार्यालय 
जानकारी के मुताबिक जुलाई माह में अध्यक्ष पद के लिए आरोपी अब्दुल महमूद रंगरेज जबलपुर विकास प्राधिकरण कार्यालय पहुंचा और उसने दस्तावेज सीईओ को दीखते हुए अध्यक्ष पद के लिए अपनी ज्वाइनिंग मांगी।सीईओ को दस्तावेजो में कुछ शंका हुई तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके तहत जाँच में पाया गया कि अब्दुल महमूद रंगरेज के पास जो दस्तावेज है वो फर्जी है।

पुलिस ने धारा 420 के तहत मामला किया दर्ज…..
ओमती पुलिस ने फर्जी जेडीए अध्यक्ष अब्दुल महमूद रंगरेज के खिलाफ धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने कई बार अब्दुल महमूद रंगरेज के घर पर छापा भी मारा लेकिन वह हर बार पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो जाता था।

ओमती पुलिस के सहयोग से बरगी पुलिस ने किया गिरफ्तार 
फर्जी जेडीए अध्यक्ष ओमती थाना पुलिस बीते 6 माह से लगातार तलाश कर रही थी, इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि अब्दुल महमूद बरगी के एक गांव में छिपा हुआ बैठा है जिसके बाद ओमती पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के लिए बरगी पुलिस का सहयोग लिया और आखिरकार आज दोपहर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया।