Jabalpur News: जब नकली पुलिस अधिकारी ने कहा- 5 हज़ार दो तो बच जाओगे, फिर हुआ ये…

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर केंट पुलिस (jabalpur cant police) ने एक ऐसे नकली पुलिस अधिकारी (fake police officer) को गिरफ्तार किया है। जो कि पुलिस की धौस दिखाकर एक व्यक्ति से रूपए की मांग कर रहा था। कैंट थाना पुलिस ने युवक की शिकायत के बाद यह कार्रवाई की है। बताया जा रहा है युवक अपने आपको कैंट थाने में पदस्थ पुलिस अधिकारी बता रहा था।

शिकायतकर्ता का हुआ था एक्सीडेंट

जानकारी के मुताबिक कैंट-सदर निवासी कमर अहमद का दो दिन पहले कार से एक्सीडेंट हो गया था। बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया और पुलिस में शिकायत नही की। इसी का आरोपी युवक ने फायदा उठाया और कमर अहमद को पुलिस अधिकारी बनकर काल किया और रूपए की मांग की। शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपी पुलिस अधिकारी बनकर धमकी दे रहा था कि तुम्हारी गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ है। तुमने शिकायत नही की। जिसको लेकर तुम्हारे खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Read More: Gold Silver Rate: सोना चांदी दोनों की कीमत में उछाल, जाने ताजा भाव

5 हजार रूपए दे दो बच जाओगे आप

आरोपी ने कमर अहमद को धमकी देते हुए कहा कि मैं कैंट थाने में पदस्थ हूं और तुम्हारी गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ है। अब तुम्हारे खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी। अगर तुम इस कार्रवाई से बचना चाहते हो तो पाँच हजार रूपए लेकर आ जाओ। फिलहाल पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।