बहुत प्रसिद्ध है मध्य प्रदेश का ये सस्ता बाजार, सिर्फ 50 रुपए में खरीद सकते हैं जरूरत का हर सामान

cheapest market of jabalpur

Cheapest Market Of Jabalpur: मध्य प्रदेश में घूमने फिरने के लिए कई सारी जगह मौजूद है, जहां पर्यटकों का आना जाना लगा रहता है। एक से बढ़कर एक धार्मिक और ऐतिहासिक स्थलों के बारे में तो आपने सुना होगा और इनका दीदार भी किया होगा। लेकिन आज हम आपको मध्य प्रदेश के एक ऐसे शानदार बाजार के बारे में बता रहे हैं, जहां आपको बहुत ही कम कीमत पर एक से बढ़कर एक बढ़िया वैरायटी के सामान की खरीदारी करने का मौका मिलेगा।

जबलपुर में है सबसे सस्ता बाजार

प्रदेश की संस्कारधानी के नाम से प्रसिद्ध खूबसूरत पर्यटन नगरी जबलपुर में एक खास मार्केट मौजूद है। जहां पर सिर्फ 50 रुपए में एक से बढ़कर एक सामानों की खरीदारी की जा सकती है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।