गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का कबाड़ जलकर हुआ खाक, वाहन भी आए चपेट में

Jabalpur News : मध्यप्रदेश के जबलपुर में आज सुबह बड़ा हादसा हो गया। जिससे इलाके में अफरा- तफरी मच गई। दरअसल, रद्दी चौकी में रहने वाले एहसास अली की गोदाम में सुबह अचानक ही भीषण आग लग गई। जिससे गोदाम में रखा लाखों रुपए का कबाड़ और एक ट्रक भी धू-धू कर जल गया। सूचना मिलते ही गोदाम मालिक भी मौके पर पहुंच गए। इसके साथ ही, फायर ब्रिगेड और पुलिस को भी सूचना दी गई।

मौके पर पहुंची दमकल

जिसके बाद 4 दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत कर गोदाम में लगी आग को बुझाया। मामले को लेकर एहसास अली ने बताया कि बीती रात को वह अपना गोदाम बंद कर घर चले गए थे। जिन्हें आज सुबह सूचना दी गई कि गोदाम में आग लग गई है। जहां आकर उन्होंने देखा गोदाम के अंदर ही एक खड़ा ट्रक धू-धू कर जल रहा है। करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने गोदाम में लगी आग पर काबू पाया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।