वेब सीरीज तांडव पर दर्ज हुई एफआईआर, जबलपुर में वीएचपी ने की शिकायत

जबलपुर, संदीप कुमार। वेब सीरीज तांडव (web series tandav) को लेकर पूरे देश में मजा तांडव अब संस्कारधानी जबलपुर तक पहुंच गया है। शहर के ओमती थाने में तांडव के निर्देशक और लेखक सहित अन्य कलाकारों के खिलाफ विश्व हिंदू परिषद ने एफआईआर दर्ज करवाई है। माना जा रहा है कि मध्य प्रदेश में वेब सीरीज तांडव के खिलाफ ये पहली एफआईआर दर्ज की गई है।

“तांडव” में हुआ है हिंदुओं का अनादर!
विश्व हिन्दू परिषद ने ओमती थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि फिल्म तांडव में हिंदुओं के खिलाफ लगातार गलत शब्द का इस्तेमाल किया गया। उन्होंने कहा कि तांडव फिल्म के पहले एपिसोड के 17 मिनट में जो शब्द उपयोग लेखक और निर्देशक ने किए हैं वह कतई सही नहीं है, लिहाजा इन शब्दों को लेकर विश्व हिंदू परिषद ने एक दिन पहले ही अपनी शिकायत के माध्यम से आपत्ति दर्ज करवाई थी और फिर आज फ़िल्म तांडव के खिलाफ एफ.आई.आर दर्ज करवाई गई है।

पुलिस ने बरती सावधानी, कानूनी सलाह लेने के बाद की एफआईआर दर्ज
विश्व हिंदू परिषद के द्वारा लगातार फ़िल्म तांडव पर आपत्ति जताई जा रही है, आखिरकार जबलपुर पुलिस ने आज इस पूरे प्रकरण को लेकर कानूनी सलाह ली और फिर फिल्म निर्देशक अब्बास अली लेखक, गौरव सोलंकी और अन्य कलाकारों के खिलाफ ओमती थाना पुलिस ने एफ.आई.आर दर्ज की है।

” तांडव”  वेब सीरीज पर एफ.आई.आर दर्ज, मध्यप्रदेश में पहला मामला
फिल्म तांडव को लेकर हिंदू धर्म के लोग पूरे देश में उपद्रव कर रहे हैं पर मध्यप्रदेश के जबलपुर में यह पहला मामला है जब फिल्म तांडव में हिंदुओं की सभ्यता से खेलने का आऱोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई गई है। कहा जा रहा है कि प्रदेश का यह पहला थाना है जहां पर की तांडव फिल्म के खिलाफ एफ आई आर दर्ज हुई है, फिलहाल पुलिस ने कानूनी सलाह लेने के बाद इस पूरे मामले को अपने संज्ञान में लिया है और जांच शुरू कर दी है।