जबलपुर में LPG गैस सिलेंडर से गैस रिफिल करते समय लगी आग, एक के खिलाफ मामला दर्ज

Sanjucta Pandit
Published on -

जबलपुर, संदीप कुमार | मध्यप्रदेश के जबलपुर से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि जबलपुर के गढ़ा थाना अंतर्गत बुधौलिया हॉस्पिटल के पास और संजीवनी नगर पुलिस थाना से करीब 50 मीटर की दूरी पर एक मारुति वैन में LPG गैस सिलेंडर से गैस रिफिल करते समय आग लगने से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद आनन-फानन में लोगों की मदद से आग को बुझाया गया है। वहीं, पुलिस ने गैस रिफिलिंग करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें – उत्कल एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे 55 वर्षीय व्यक्ति की अचानक बिगड़ी तबीयत, सफर के दौरान हुई मौत; पढ़ें पूरी रिपोर्ट 


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।