शिव बारात में आतिशबाजी के दौरान इलेक्ट्रॉनिक दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का माल ख़ाक

Fire-in-the-electronic-shop-during-fireworks-in-shiv-barat-in-jabalpur

जबलपुर| महाशिवरात्रि पर्व के मौके पर सोमवार को शहर में भगवान शंकर की बारात निकाली जा रही थी। ढोल धमाकों और आतिशबाजी के साथ ये बारात जा रही थी। मालवीय चौक के पास जैसे ही ये बारात  पहुँची तभी बारात से की जा रही आतिशबाजी की चिंगारी पास की इलेक्ट्रॉनिक दूकान में  चली गई। देखते ही देखते आग ने दूकान को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे दुकान में रखे कई एसी सहित लाखों का माल जलकर पूरी तरह से खाक हो गया। 

दुकान में आग लगने के बाद पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी गई। जिसके बाद दमकल विभाग की गाड़ियां और पुलिस मौके पर पहुँच आग बुझाने में जुट गई। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।जानकारी के मुताबिक मालवीय चौक स्थित अम्बिका इलेक्ट्रिकल्स दूकान जिसके मालिक आशीष नाग्देव ने बताया कि जब रात को शंकर जी की बारात निकल रही थी उसी दौरान आतिशबाजी की जा रही थी जिसकी चिंगारी उड़ कर दूकान के ऊपर रखे कागज के खाली डिब्बे में चली गई जिससे कि दूकान में आग लग गई।दमकल विभाग के वाहन ने कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पा लिया है।