पहले की दोस्ती फिर गैंगरेप, किशोरी को घुमाने के बहाने साथ ले गए युवक

जबलपुर, संदीप कुमार। संस्करधानी जबलपुर आज एक बार फिर शर्मसार हुई। दो दोस्तों ने पहले तो 19 वर्षीय किशोरी के साथ दोस्ती की और फिर उसे नर्मदा जयंती घूमने के लिए भेड़ाघाट ले गए, जहाँ युवती के साथ गैंगरेप (gang rape) किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़ित किशोरी को छोड़ने आ रहे थे तभी उसकी बड़ी बहन की नजर उनपर पड़ गई जिसके बाद आरोपी किशोरी को छोड़कर भाग गए।

शराब पिलाई और फिर किया गैंगरेप
जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की शाम दो युवक सत्यम और गुलशन एक किशोरी दोस्त को नर्मदा जयंती घूमने के लिए बाइक से लेकर भेड़ाघाट गए। वहाँ तीनों ने शराब पी, इसके बाद किशोरी को सूने मकान में ले जाकर उसके साथ दोनों युवकों ने रेप किया। रेप करने के बाद जब दोनो आरोपी युवक उसे छोड़ने जा रहे तभी किशोरी की बहन की नजर उन लोगो पर पड़ गई तो वह किशोरी को वही छोड़कर भाग गए।

किशोरी ने गढ़ा थाना में दर्ज करवाई शिकायत
शराब के नशे में चूर किशोरी को देख बहन ने अपने परिजनों को सूचना दी और युवती से पूछताछ की उसने सारा घटनाक्रम उन्हें बताया। परिजनों के द्वारा मामले की गढ़ा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है, जिस पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपी गुलशन राजपूत और सत्यम राजपूत को गिरफ्तार कर लिया है।

आगे की कार्रवाई करेगी भेड़ाघाट थाना पुलिस
किशोरी के साथ हुई घटना भेड़ाघाट थाना क्षेत्र की है इसलिए गढ़ा थाना पुलिस ने जीरो पर मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही भेड़ाघाट थाना पुलिस को सौंप दी है।