पहले पालतू डॉग को रॉड से मारा, विरोध किया तो किशोरियों के साथ की लाठी से मारपीट

पुलिस ने पीड़ित लड़कियों के चाचा की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर के गढ़ा में हिस्ट्रीशीटर बदमाशों की करतूत सामने आई है यहां मामूली बात पर बदमाशों ने पहले तो एक पालतू श्वान को रॉड से मारकर घायल किया और जब इसका विरोध कुछ किशोरियों ने किया तो उनके साथ भी लाठी से मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सामने आया है। उधर बताया यह भी जा रहा है कि घायलों की शिकायत पर गढ़ा थाना पुलिस ने मामूली कार्यवाही की है।

हिस्ट्रीशीटर बदमाश है प्रिंस

जानकारी के मुताबिक प्रिंस श्रीवास्तव हिस्ट्रीशीटर बदमाश है जिसने अपने साथी मोनू श्रीवास्तव, शिबू दहिया और बबलू श्रीवास्तव के साथ मिलकर ना सिर्फ किशोरियों के साथ मारपीट की बल्कि उन्हें बाद में अब शिकायत वापस करने के लिए फोन पर धमकाया भी जा रहा है। जानकारी के मुताबिक प्रिंस शराब पीकर आए दिन तेज रफ्तार से बाइक चलाया करता था, बुधवार की रात भी वह अपने दोस्तों के साथ जैसे ही तेज रफ्तार बाइक से निकला तो किशोरियों का पालतू डॉग उसे भोंकने लगा जिससे नाराज होकर उसने रॉड से डॉग पर हमला कर उसे घायल कर दिया, इसका किशोरियों ने विरोध किया तो फिर उनके साथ भी जमकर मारपीट की गई।

ये भी पढ़ें – सिंधिया ने देखा नया स्टेडियम, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के लिए जनवरी 2023 तक हो जायेगा तैयार

पुलिस ने की एफआईआर दर्ज, आरोपियों की तलाश शुरू

पीड़ित किशोरियों के चाचा अर्जुन सिंह ने गढ़ा थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि उनकी भतीजी और बेटी के साथ प्रिंस श्रीवास्तव और उसके साथियों ने मारपीट की है जिसके बाद अब पुलिस ने एफ आई आर दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें – Jabalpur News : सूदखोरों से परेशान व्यक्ति ने की आत्महत्या, पीछे छोड़ा सुसाइड नोट