जबलपुर में RPF और GRP का फ्लैग मार्च, अग्निपथ योजना के विरोध को देखते हुए फोर्स पहले से ही मुस्तैद

जबलपुर, संदीप कुमार। देश के अलग-अलग कोने में अग्निपथ योजना के खिलाफ लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहा है। कई स्थानों में लाखों-करोड़ों रु की संपत्ति को आग के हवाले भी किया गया,कई स्थानों में तो ट्रेनों में भी आग लगा दी गई।जबलपुर में इस तरह की स्थिति न बने इसके लिए आज आर.पी.एफ और जी.आर.पी ने संयुक्त रूप से फ्लैग मार्च निकाला।

यह भी पढ़ें… अग्निपथ स्कीम: वायुसेना ने जारी की अग्निवीरों के लिए भर्ती की डिटेल, 30 दिन की छुट्टी के साथ 1 करोड़ का बीमा-कैंटीन सुविधा भी

जबलपुर में आरपीएफ और जीआरपी तकरीबन 5 घण्टे तक रेल्वे स्टेशन और ट्रैक के पास घूमते रही। अग्निपथ के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन से निपटने के लिए जबलपुर आरपीएफ और जीआरपी ने मिलकर फ्लैग मार्च निकाला।रेल्वे पुलिस ने जबलपुर स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 से फ्लैग मार्च शुरू किया जो कि कोंचिंग डिपो होते हुए जीसीएफ ट्रेक और फिर शास्त्री ब्रिज तक गए।फ्लैग मार्च के दौरान रेल्वे पुलिस ने अपनी शक्ति प्रदर्शन कर असामाजिक तत्वों को सतर्क भी किया।वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त ने बताया कि अग्निपथ के खिलाफ हो रहे विरोध को देखते हुए जबलपुर मंडल को भी अलर्ट में रखा गया है। यहां पर आरपीएफ और जीआरपी पुलिस को निर्देष दिए गए है कि किसी भी तरह की अप्रिय घटना न होने दे, अगर कोई असामाजिक तत्व दिखते है तो उन पर कार्रवाई भी करे।