कांग्रेस के निशाने पर बीजेपी के पूर्व मंत्री के बेटे, ऑडियो एडिट कर हिंसा फैलाने का आरोप

अंचल सोनकर के बेटे पर कांग्रेस (Congress) के पूर्व मंत्री की आवाज एडिट कर सोशल मीडिया में वायरल कर धार्मिक हिंसा भड़काने का आरोप लगाया है।

जबलपुर, संदीप कुमार। भाजपा (BJP) के पूर्व मंत्री अंचल सोनकर (Former Minister Anchal Sonkar) और उनके बेटे विवेक राम सोनकर (Vivek Ram Sonkar) एक बार पुनः सुर्खियों में आ गए है। इस बार अंचल सोनकर के बेटे पर कांग्रेस (Congress) के पूर्व मंत्री की आवाज एडिट कर सोशल मीडिया में वायरल कर धार्मिक हिंसा भड़काने का आरोप लगाया है। युवा कांग्रेस (Youth Congress) के कार्यकर्ताओं ने आज एसपी ऑफिस का घेराव किया और चेतावनी दी है कि अगर 48 घंटे में गिरफ्तारी नही हुई तो युवा कांग्रेस उग्र आंदोलन करेगा।

यह भी पढ़ें…सिंध नदी में नहाने गई तीन नाबालिग डूबी, दो की मौत, एक की तलाश जारी

दरअसल, 4 तारीख को कांग्रेस विधायक (Congress MLA) विनय सक्सेना (Vinay Saxena) ने जन अधिकार यात्रा निकाली थी। जिसमें पूर्व मंत्री सज्जन सिंह, पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया भी शामिल हुए थे। इसी यात्रा पर लखन घनघोरिया ने “डेंगू वाली सरकार” के नारे लगाए थे। इसी आवाज को पूर्व मंत्री अंचल सोनकर के बेटे विवेक राम सोनकर पर एडिट करने का आरोप युवा कांग्रेस ने लगाया है।

एसपी आफिस का घेराव किया
युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आज एसपी आफिस का घेराव किया और असली व नकली वीडियो एसपी को सौंपा। युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष जितिन राज ने कहा कि भाजपा के पूर्व मंत्री अंचल सोनकर के बेटे विवेक राम सोनकर ने जो कृत्य किया है वो धार्मिक भावनाओं को भड़काने वाला है। युवा कांग्रेस का आरोप है कि विवेक राम सोनकर हमेशा त्यौहार के समय इस तरह के वीडियो य भाषण देकर समाज मे हिंसा फैलाने का काम करते है जो कि सही नही है।
इधर, युवा कांग्रेस की शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए जाँच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें… जबलपुर में शुरू हुआ एंटी माफिया अभियान : 11 करोड़ की शासकीय जमीन कराई कब्जा मुक्त