पूर्व कांग्रेस विधायक ने बताया पार्टी को डूबती नैया, कहा- राहुल गांधी ही पार्टी की हालत के जिम्मेदार

जबलपुर, संदीप कुमार। कांग्रेस डूबती नैया साबित हो रही है और पार्टी को गर्त में पहुंचाने का जिम्मेदार कोई और नहीं बल्कि कांग्रेस के ही पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और पार्टी के युवराज राहुल गांधी हैं। ये आरोप लगाए हैं मध्य प्रदेश वेयरहाउसिंग कॉरपोरेशन के अध्यक्ष राहुल सिंह लोधी ने। कांग्रेस के विधायक पद से इस्तीफा देकर बीजेपी में आए राहुल लोधी ने अब कांग्रेस पार्टी को जमकर आड़े हाथों लिया है।

कांग्रेस में नही है संगठन नाम की चीज
जबलपुर प्रवास पर पहुंचे राहुल सिंह लोधी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस में संगठन नाम की कोई चीज नहीं बची है, और उसकी जनविरोधी नीतियों से जनता अब पूरी तरह से वाकिफ हो चुकी है। उन्होंने संगठन के विस्तार से लेकर पार्टी के कामकाज पर सवाल उठाते हुए कहा है कि परिवारवाद ने कांग्रेस को हाशिए पर ला दिया है।

स्थापना दिवस पर कांग्रेस थे विदेश में
राहुल सिंह लोधी ने कहा है कि जब पूरे देश में कांग्रेस अपना स्थापना दिवस मना रही थी तब पार्टी के युवराज विदेश की यात्रा कर रहे थे। राहुल सिंह लोधी ने पार्टी द्वारा बनाए जाने वाले भारी-भरकम पदाधिकारियों की संख्या को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा है कि सैकड़ों की तादाद में महामंत्री और उपाध्यक्ष जैसे पदाधिकारी बनाए जा रहे हैं और जिलों में भी एक-एक जिले में 15-15 अध्यक्षों की घोषणा की जा रही है।

खाट पँचायत पर भी राहुल सिंह ने ली चुटकी।
राहुल सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा किए गए खाट पंचायत के ऐलान पर भी चुटकी ली। उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को अगर किसानों की ही चिंता होती तो वे अपने मुख्यमंत्री के कार्यकाल के दौरान किसानों का कर्जा माफ कर देते। राहुल गांधी द्वारा 10 दिन के भीतर कर्ज माफी की घोषणा के बावजूद प्रदेश में किसानों को कोई राहत नहीं दी गई है। मध्य प्रदेश वेयरहाउसिंग कॉरपोरेशन के अध्यक्ष राहुल सिंह लोधी ने वेयरहाउसिंग के कामकाज को लेकर जल्द ही सुधार लाने का दावा किया है।