जबलपुर RTO के खिलाफ फिर भाजपा के पूर्व मंत्री ने खोला मोर्चा

जबलपुर RTO संतोष पाल को अब तक का सबसे भ्रष्ट अधिकारी करार दिया पूर्व मंत्री ने, इससे पहले भी विवादित वीडियो सामने आ चुका है RTO का

जबलपुर, डेस्क रिपोर्ट। जबलपुर में हमेशा विवादों में रहे RTO संतोष पाल के खिलाफ एक बार फिर पूर्व मंत्री हरेन्द्रजीत सिंह बब्बू ने मोर्चा खोल दिया है, हरेन्द्रजीत सिंह बब्बू सोमवार को बड़ी संख्या में ऑटो चालकों के साथ एस पी आफिस पहुंचे। विवादित RTO संतोष पाल पर पूर्व मंत्री हरेन्द्रजीत सिंह बब्बू ने गंभीर आरोप लगाए है, बब्बू ने जबलपुर RTO संतोष पाल को अब तक का सबसे भ्रष्ट अधिकारी करार दिया है। उन्होने कहा कि आर टी ओ के पास करोड़ों की सम्पत्ति है। इसके साथ ही गिट्टी, मुरूम और रेत बड़े वाहनों से आर टी ओ संतोष पाल वसूली करते है वही शहर में नो एंट्री में धड़ल्ले से घुसते हैं बड़े वाहन और इसके एवज में मालिक और बिल्डर RTO को पैसा देते है और दूसरी तरफ गरीब आटो चालकों के खिलाफ की कार्यवाही की जाती है, पेपर होने के बावजूद भी उन्हें जबर्दस्ती रोका जाता है और छोड़ने के एवज में पैसा वसूला जाता है।

आरटीओ संतोष पाल 
जबलपुर RTO के खिलाफ फिर भाजपा के पूर्व मंत्री ने खोला मोर्चा

यह भी पढ़े.. Omicron News : UK में ओमिक्रोन से पहली मौत, पीएम ने की पुष्टि

पूर्व मंत्री का आरोप है कि लोकायुक्त सहित कई विभागों में RTO की शिकायत की जा चुकी है। लेकिन उसके बावजूद अब तक आरटीओ के खिलाफ फिर भी कोई एक्शन नहीं लिया गया। शिकायत करने के बावजूद वर्षों से जबलपुर में पदस्थ है संतोष पॉल, वही पत्नी भी कई वर्षों से आर टी ओ कार्यालय में पदस्थ है। पूर्व मंत्री ने चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही RTO संतोष पाल के खिलाफ कार्रवाई नही होती है तो वह आंदोलन करेंगे इसके साथ ही अगर अब RTO अमला ऑटो चालकों के दस्तावेज पूरे होने के बावजूद भी उन्हें परेशान करेगा तो ऑटो चालक सड़क जाम करेगे।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले जबलपुर आरटीओ का एक विवादित वीडियो भी सामने आया था जिसमें संतोष पाल ऑटो चालक को धमका रहे है कि उसके ऑटो में गाँजा रखकर उसे पुलिस से पकड़वा देंगे, इस वीडियो ने खासी सुर्खिया बटोरी और इस मामलें की शिकायत भी विभाग के उच्च अधिकारियों को की गई थी।