पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया की अचानक बिगड़ी तबियत, अस्पताल में भर्ती

जबलपुर| संदीप कुमार| पूर्व सामाजिक न्याय मंत्री लखन घनघोरिया की रविवार रात अचानक ही तबियत बिगड़ गई। आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया| जहाँ करीब 1 घंटे के इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उनकी रिपार्ट को स्वस्थ बताया|.

निगम अपर आयुक्त के यहां विवाह समारोह में हुए थे शामिल
जानकारी के मुताबिक पूर्व सामाजिक न्याय मंत्री लखन घनघोरिया नगर निगम अपर आयुक्त राकेश आयाची के हुए विवाह समारोह में शामिल हुए थे| इस वजह से उनके स्वास्थ्य में गिरावट हुई पर डॉक्टरों ने उनकी कोरोना टेस्ट भी की, इस टेस्ट में पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया की जो रिपोर्ट आई वह निगेटिव आई है। इस रिपोर्ट के बाद से कांग्रेस पदाधिकारी सहित उनके परिजनों ने राहत की सांस ली है।

कुछ घंटे की जांच के बाद होंगे डिस्चार्ज
पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया का जैसे ही स्वास्थ्य खराब हुआ वैसे ही उनके परिजन और कार्यकर्ताओं ने उन्हें इलाज के लिए रसल चौक स्थित निजी अस्पताल में भर्ती किया। डॉक्टरों ने उनके स्वास्थ्य को लेकर कई तरह के चेकअप किए साथ ही पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया का कोरोना टेस्ट भी हुआ जो कि यह टेस्ट नेगेटिव निकला । जैसे ही परिजन और कार्यकर्ताओं को इस टेस्ट के निगेटिव निकलने की जानकारी मिली वैसे ही उन्होंने राहत की सांस ली। फिलहाल पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया का जो स्वास्थ्य है वह अभी पूरी तरह से ठीक है डॉक्टरों के मुताबिक कुछ ही घंटों में पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।