पूर्व मंत्री ने सीएम शिवराज सिंह को पत्र लिखकर की यह मांग, जानें

विधायक अजय विश्नोई ने अपने पत्र के माध्यम से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मांग की है

जबलपुर,संदीप कुमार। पूर्व मंत्री और पाटन विधायक अजय विश्नोई (Patan MLA Ajay Vishnoi) ने एक बार फिर अपनी सरकार को आड़े हाथों लिया हैं। पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh) को पत्र लिखकर कहा हैं कि महाकौशल वेयर हॉउस के साथ अन्याय हो रहा हैं उन पर ध्यान दिया जाए।

यह भी पढ़े…पवैया की चेतावनी के बाद ग्वालियर कलेक्टर का बड़ा एक्शन, एक ही गांव के 17 शस्त्र लाइसेंस निरस्त

पूर्व मंत्री ने सीएम शिवराज सिंह को पत्र लिखकर की यह मांग, जानें

पूर्व मंत्री ने अपने पत्र में लिखा हैं कि धान के गोदाम का किराया आधा करना कहीं से भी ठीक नही हैं। पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने कंहा कि राज्य सरकार ने वेयर हाउस का किराया घटाकर संचालकों के सामने मुसीबत खड़ी कर दी है। उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि पहले वेयरहाउस में 83 रु क्विंटल धान का किराया होता था जो कि घटाकर 40 क्विंटल कर दिया गया है।

पूर्व मंत्री ने सीएम शिवराज सिंह को पत्र लिखकर की यह मांग, जानें

यह भी पढ़े…Indore: अपने मनोरंजन के लिए बेजुबानों को प्रताड़ित कर रहे थे युवक, दर्ज हुई FIR

वेयरहाउस के किराया घटाने से संचालकों के रेट एनपीए हो जाने का अंदेशा है, इसके कारण वेयरहाउस संचालक परेशान होने की स्थिति में आ गए हैं। पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने अपने पत्र के माध्यम से राज्य सरकार को बताया है कि महाकौशल अंचल में सबसे अधिक धान की पैदावार होती है, और इसी धान को वेयरहाउस में रखा जाता है। विधायक अजय विश्नोई ने अपने पत्र के माध्यम से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मांग की है कि गोदाम संचालकों के ऊपर हो रहे अन्याय को रोकते हुए घटाए गए वेयरहाउस किराए को फिर से बढ़ाया जाए।