लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर की दोस्ती, मिलने बुलाया और फिर ब्लेड से कटवाकर लिखवाया अपना नाम

डेस्क रिपोर्ट,जबलपुर। जबलपुर में एक सिरफिरा आशिक का 14 वर्षीय छात्रा को डरा कर जमकर परेशान करने का मामला सामने आया है। सिरफिरा आशिक शोहदे  छात्रा का स्कूल से घर के बीच पीछा किया करता था। लेकिन, लॉकडाउन में उसने छात्रा से सोशल मीडिया पर दोस्ती की। फिर छात्रा को मिलने बुलाया। इसके बाद वहां घरवालों को अपनी बातचीत दिखाने की धमकी देकर उसकी कलाई पर ब्लेड से अपना नाम लिखवा लिया। घर लौट कर शोहदे की हरकत से परेशान छात्रा ने घरवालों को पूरी बात बताई । इसके बाद लड़की के घर वालो ने मामला थाने में दर्ज कराया।

गढ़ा थाने क्षेत्र निवासी 14 वर्षीय किशोरी ने शिकायत दर्ज कराई है, वह 10वीं में पढ़ती है। स्कूल आते-जाते क्षेत्र का गोलू राजपूत उसका पीछा करता था। इसके बाद लॉकडाउन लग गया। आरोपी गोलू ने सोशल मीडिया पर उससे दोस्ती की। वह भी उसके मैसेज पर उन दोनों की बात शुरू हुई।

यह भी पढ़े-RBI ने निकाली कई पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

जाने से मारने की दी धमकी
छात्रा ने बताया कि आरोपी गोलू ने उसे 25 फरवरी को मिलने बुलाया था और जब उसने मना किया तो गोलू ने सोशल मीडिया किए गए पोस्ट घरवालों को दिखाने की धमकी दी। डर कर 25 फरवरी को वह उससे मिलने गीतांजलि ग्राउंड चली गई थी। छात्रा ने गढ़ा पुलिस को बयान में बताया कि ग्राउंड में गोलू ने उसे बदनाम करने और जाने से मारने की धमकी भी दी।

ब्लेड से काटकर लिखवाया नाम
इतना ही नहीं वो सिरफिरा आशिक यहां भी नहीं रूका और धमका कर ब्लेड से खुद के हाथ में कट मरवाया। इसके बाद उसी ब्लेड से छात्रा को अपने हाथ में अपना नाम गोलू लिखवा दिया। विवेचक एसआई रजनी पटेल के मुताबिक आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है। फिलहाल आरोपी फरार है।