डिप्टी कलेक्टर से लेकर तहसीलदार की ड्यूटी फिक्स, कलेक्टर ने लगाई अधिकारियों की ड्यूटी

कलेक्टर शर्मा ने निर्देशित किया है कि किसी अधिकारी एवं उनके लिंक अधिकारी की अवकाश की स्थिति में सीरियल अनुसार उनके आगे के क्रम में आने वाले अधिकारी लिंक अधिकारी के रूप में दायित्व का निर्वहन करेंगे

जबलपुर, संदीप कुमार| कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट कर्मवीर शर्मा (Karmveer Sharma) ने राजस्व के कामो के साथ साथ अब जनता और नेताओं से मिलने के लिए भी अलग-अलग ड्यूटी लगा दी है। मसलन किस दिन कौन सा अधिकारी ज्ञापन लेगा यह ड्यूटी भी कलेक्टर (Collector) ने फिक्स कर दी है।

सोमवार को डिप्टी कलेक्टर साजिद खान, मंगलवार को एसडीएम रांझी व नायब तहसीलदार नीरज तखरया, बुधवार को डिप्टी कलेक्टर मेघा पवार और सृष्टि प्रजापति, गुरुवार को डिप्टी कलेक्टर दीपा श्री गुप्ता, शुक्रवार को डिप्टी कलेक्टर कलावती ब्यौरे और शनिवार को तहसीलदार जबलपुर व नायब तहसीलदार जबलपुर तथा रविवार को तहसीलदार व नायब तहसीलदार रांझी को ज्ञापन लेने के लिये ड्यूटी लगाई गई है।

कलेक्टर शर्मा ने निर्देशित किया है कि किसी अधिकारी एवं उनके लिंक अधिकारी की अवकाश की स्थिति में सीरियल अनुसार उनके आगे के क्रम में आने वाले अधिकारी लिंक अधिकारी के रूप में दायित्व का निर्वहन करेंगे ।ज्ञापन के लिए निर्धारित दिवस केवल घंटाघर एवं सिविक सेंटर पर ही मान्य होगा। इसके अतिरिक्त अन्य स्थान पर ज्ञापन होने पर संबंधित क्षेत्र के अनुभाग मजिस्ट्रेट ज्ञापन प्राप्त करेंगे।