जबलपुर में गैंगस्टर विजय यादव की गैंग का कोहराम- 4 युवकों पर जानलेवा हमला

कुख्यात गैंगस्टर विजय यादव का करीबन तीन साल पहले एनकाउंटर किया जा चुका है, लेकिन अब उसकी गैंग के सदस्यों ने कमान संभालते हुए एक बार फिर कोहराम मचाया है, एक समय पूरे जबलपुर में इस गैंग का खौफ था।

जबलपुर, डेस्क रिपोर्ट। जबलपुर में एक बार फिर कुख्यात बदमाश विजय यादव गैंग का कोहराम सामने आया है, करीबन तीन साल पहले जबलपुर के कुख्यात बदमाश विजय यादव को नरसिंहपुर पुलिस ने एकाउंटर में मार गिराया था, विजय यादव की मौत के बाद अब उसकी गैंग ने फिर सिर उठाया है, शनिवार रात को गोरखपुर के ईसाई मोहल्ला में विजय यादव गैंग के 30 से 40 सदस्यों ने एक बार फिर कोहराम मचाते हुए घरों में जमकर पथराव किया इसके साथ ही बदमाशों ने चार लोगों को चाकू घोंप कर गंभीर रूप से जख्मी भी कर दिया, इतना ही नहीं आरोपी मोहल्ले में तलवार और पिस्टल लेकर घुसे थे और रहवासियों से गैंग में शामिल होने की बात कही।

यह भी पढे…. पेंशनर्स को बड़ा तोहफा, DR में 3 फीसद की बढ़ोतरी, 10000 तक बढ़ेगी राशि, आदेश जारी, एरियर्स भी मिलेगा

बताया जा रहा है कि ईसाई मोहल्ला थाना गोरखपुर के रहवासियों ने पुलिस को जानकारी दी कि शनिवार और रविवार की दरमियानी रात करीब 1 बजे विजय यादव गैंग के सतीश यादव और रतन यादव के साथ करीब 30-40 युवक उनके मोहल्ले में हथियारों से लैस होकर पहुंचे और जमकर कोहराम मचाते हुए घरों में ताबड़तोड़ पत्थरबाजी की जब लोगों ने विरोध किया तो इसाई मोहल्ले निवासी सावन बैन सहित सोनू गौड़ व पवन कुमार और कुसुम बेन पर हथियारों से वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया वारदात में घायल होने के बाद चारों पीड़ितों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां सावन बेन की हालत गंभीर बनी हुई है वही सोनू गौड़ के आरोपियों ने हाथ और पैर तोड़ दिए है। पूरी घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। फिलहाल विजय यादव गैंग का यह कारनामा पुलिस के लिए चुनौती बन गया है।