Giriraj Singh की गर्जना, जिन्ना-ओरंगजेब की राह पर चलने वालों की खैर नहीं

जबलपुर प्रवास के दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का हमला। जिन्ना, औरंगजेब, कांग्रेस, सपा-बसपा सभी को एक साथ निपटाया।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह Giriraj Singh  ने उत्तर प्रदेश में बीजेपी की प्रचंड जीत का दावा करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में फिर भारतीय जनता पार्टी सत्ता में भारी बहुमत से काबिज होगी। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि, योगी सरकार में दहशतगर्दी करने वालों की अब उत्तर प्रदेश में खैर नहीं है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जिन्ना और औरंगजेब की राह पर चलने वालों की खैर नहीं है।

यहां भी देखें- 8 लाख की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार, UP से लाकर Gwalior में बेच रहा था

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के क्या किया? राहुल गांधी अमेठी से सांसद थे, तो उस वक्त वे कलेक्टर कार्यालय तक नहीं खुलवा पाए । उन्होंने आगे कहा कि प्रियंका गांधी के दौरे करने से भी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को कुछ लाभ होने वाला नहीं है।

यह भी देखें- whatsapp upcoming features: वॉट्सएप यूजर्स के लिए खुशखबरी, जल्द मिलेंगे 5 नए फीचर्स

कांग्रेस के बाद सपा और बसपा पर हमला करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 2007 में मायावती सरकार में आई थी तो सब मुसलमानों को सीट देने की बात कहकर वोटरों को गुमराह किया गया। 2012 में जब अखिलेश की सरकार आई तो उत्तर प्रदेश में गुंडाराज इस कदर पनपा के कानून और व्यवस्था ठप हो गई।

यह भी देखें- WEATHER UPDATE : मावठ की पहली बारिश से खिले किसानों के चेहरे, मौसम में ठंडक बढ़ी

मंत्री गिरिराज सिंह ने मोदी सरकार की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि मोदी सरकार के आने के पहले आजीविका मिशन में दो करोड़ मेंबर थे, लेकिन मोदी सरकार के आने के बाद आज सदस्यों का आंकड़ा 4 गुना बढ़कर आठ करोड़ हो गया है। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज है।