छात्राओं ने शिक्षक पर लगाए गंभीर आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

बच्चे अब स्कूल जाने से डरने लगे है, उन्हें डर रहता है कि कही अश्लील शिक्षक पास बुलाकर अश्लीलता न करने लगे।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (jabalpur) में एक शिक्षक की शर्मनाक करतूत सामने आई है। शासकीय पाटन स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं ने शिक्षक पर आरोप लगाया है। कि शिक्षक अश्लीलता जैसी हरकतें कर रहे है। पाटन विकासखंड के प्राथमिक स्कूल भमका में छात्राओं ने पदस्थ शिक्षक पर गंभीर आरोप लगाए है। बच्चों ने आरोप लगाए है कि शिक्षक बच्चियों को सीने से छिपकाता है, गलत तरीके से टच भी करता है। घर में कुछ भी बताने से इंकार मना करता है।

यह भी पढ़े…रेप केस में फंसे स्टार फुटबॉलर के बारे में चौंकाने वाला खुलासा, महिला से कहा था – मैंने 10 हजार महिलाओं से संबंध बनाए हैं

बता दें कि स्कूली बच्चियों के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर जारी हुए हैं। वीडियो में मासूम बच्चियां बता रही है कि किस तरह से शिक्षक उन्हें सीने से छिपकाता है और कहां-कहां हाथ लगाता है। प्राथमिक स्कूल शिक्षक की करतूतों की जानकारी शिक्षा विभाग के तमाम प्रमुख अधिकारियों को है लेकिन आज तक उस पर कार्रवाई नहीं हुई।

यह भी पढ़े…Video : रेगिस्तान में युवक ने दिखाया बाइक स्टंट, रह जाएंगे हैरान

छात्रों के माता-पिता का कहना है कि शिक्षक को समझाइश दी गई लेकिन बाबजूद वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। बच्चे अब स्कूल जाने से डरने लगे है, उन्हें डर रहता है कि कही अश्लील शिक्षक पास बुलाकर अश्लीलता न करने लगे। वही सोशल मीडिया मे जारी हुए वीडियो को लेकर शिक्षक का कहना हैं कि वह ऐसा कुछ नहीं करते हैं। बच्चियों के आरोप गलत है, वीडियो जारी होने की बात पर शिक्षक ने कुछ जवाब नहीं दिया। वायरल वीडियो में एक महिला टीचर को बताया कि सर हमको, जोर से चिपकाते हैं, ऊपर से लेकर नीचे तक छूते हैं, मना करते हैं तो डांटते हैं, मम्मी-पापा को भी बताया है। वो कह रहे थे कि रिपोर्ट करेंगे। सर.. जी बहुत कसकर पकड़ते हैं, परेशान हो चुकें है।