जबलपुर से बिहार में बेची गई लड़कियां बरामद- वेटर के काम के बहाने ले जाया गया था

जबलपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा की तत्परता से चारों लड़कियां बरामद हुई, बंधक बनाई गई लड़कियों में से एक लड़की ने एसपी को कॉल किया जिसके बाद एसपी ने टीम गठित कर फौरन बिहार रवाना की, लड़कियों को वेटर का काम बताकर ले जाया गया था लेकिन वहाँ उनसे अश्लील डांस करवाया जा रहा था

जबलपुर, डेस्क रिपोर्ट। जबलपुर में मानव तस्करी के एक मामले में मदन-महल पुलिस ने शहर की 4 लड़कियों को नेपाल बार्डर से दस्तयाब किया है। 4 लड़कियों को वेटर का काम कराने की बहाने आरोपी अपने साथ ले गए थे लेकिन वहां लेकर जाकर उनसे शादी-पार्टियों में अश्लील डांस कराया जाना लगा। यहीं नहीं डांस नहीं करने वाली लड़कियों को प्रताड़ित भी किया जा रहा है। इस प्रकरण में मदनमहल पुलिस 2 आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि एक महिला सहित अन्य आरोपी फरार है। बताया जा रहा है कि बंधक बनाई गई एक युवती ने जबलपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा को अपना दर्द बयां किया था जिसके बाद एसपी बहुगुणा ने बिहार पुलिस के उच्च अधिकारियों से बात कर बंधक बनाई गई लड़कियों को छुड़वाया।

यह भी पढ़ें… जबलपुर-Z डाक्टर्स की ड्यूटी से गैरहाजिरी ने ली एक जान

पुलिस के अनुसार गेट नंबर 4 के पास रहने वाले शनि सोंधिया और उनकी पत्नी विधि सोंधिया कुछ लड़कियों को झांसा देकर वेटर के काम के बहाने अपने साथ इलाहाबाद ले गए लेकिन वहां उनसे वेटर काम कराने की बजाय शादी-पार्टियों में अश्लील डांस कराया जाना लगा। जब लड़कियों ने यह डांस करने से इंकार किया तो उन्हे मारापीटा जाने लगा । तभी इन्हीं लड़कियों में एक ने एसपी से संपर्क किया और बताया कि वह नेपाल बार्डर के पास मोतीहारी क्षेत्र में है और उन्हे जबरदस्ती गलत कामों में धकेला जा रहा है।

यह भी पढ़ें… गर्मियों में अगर आप भी चींटियों से है परेशान, तो करें यह उपाय

मामला सामने आते ही जबललपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने टीम गठित कर  नेपाल बार्डर मोतीहारी क्षेत्र भेजी गई। टीम ने दबिश देते हुए मौके से शनि सोंधिया, रामसागर शर्मा को गिरफ्तार किया जबकि महिला विधि सोंधिया और युवक लवकुश मौके से फरार हो गए। पुलिस को आशंका है कि आरोपियों ने इससे पहले भी इस तरह से लड़कियों को अन्य राज्यों में बेचा है, फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

प्रताड़ित किया जा रहा था
पुलिस को दस्तयाब हुई लड़कियों ने बताया कि आरोपियों द्वारा जबरन शादि और पार्टियों में अश्लील डांस कराया जा रहा था जबकि वेटर काम करने के लिए उन्हें शहर से ले जाया गया था। पुलिस का कहना है कि बच्चियों के बताए अनुसार अन्य आरोपियों की तालाश शुरू है।